ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशबारिश से बचने के लिए क्या कर रहे हैं गोरिल्ला, वायरल हुआ Video

बारिश से बचने के लिए क्या कर रहे हैं गोरिल्ला, वायरल हुआ Video

दक्षिण-पूर्वी अमेरिका के साउथ कैरोलिना चिड़ियाघर का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि गोरिल्लाओं का झुंड कैसे बारिश से बचने की कोशिश कर रहा है। वीडियो...

बारिश से बचने के लिए क्या कर रहे हैं गोरिल्ला, वायरल हुआ Video
लाइव हिन्दुस्तान टीम,पटनाTue, 14 May 2019 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण-पूर्वी अमेरिका के साउथ कैरोलिना चिड़ियाघर का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि गोरिल्लाओं का झुंड कैसे बारिश से बचने की कोशिश कर रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह दो मादा गोरिल्ला अपने पेट से चिपके बच्चों को बारिश से बचाती हैं। 

एकेसिया नाम का गोरिल्ला हिम्मत दिखाते हुए सबसे पहले खुले इलाके से इनडोर एरिया में जाता है। इसके बाद नन्हे मो को लिए मेसी और जकोटो को लिए केजी भी इनडोर एरिया में जाते हैं। ये दृश्य बिल्कुल उसी तरह का लगता है कि जैसे मानव तेज बारिश की बूंदों से बचने के लिए करता है। गोरिल्ला सेंजू हर किसी के जाने की प्रतीक्षा करता है। अंत में वह भी इनडोर एरिया में चला जाता है। 


इंटरनेट पर इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है। इस वीडियो सबसे पहले Riverbanks Zoo and Garden के जूकीपर Brooke Hunsinger ने अपने फेसबुक पर शेयर किया। लोग इस पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें