DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ विदेशपिता की लाश के सामने महिला ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, भड़के लोग

पिता की लाश के सामने महिला ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, भड़के लोग

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीGaurav
Tue, 26 Oct 2021 07:14 PM
पिता की लाश के सामने महिला ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, भड़के लोग

अमेरिका की एक महिला हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई। उसके ऊपर यूजर्स बुरी तरह भड़क गए क्योंकि इस महिला ने अजीबोगरीब फोटोशूट कराया। यह सब तब हुआ जब महिला अपने पिता की लाश के सामने खड़ी हुई थी और उसने ग्लैमरस पोज देते हुए पिता की लाश के ठीक सामने खड़े होकर फोटोशूट करवाया।

दरअसल, यह घटना अमेरिका के एक शहर की है। डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यहां हाल ही में एक महिला की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसने उसने अपने पिता के अंतिम संस्कार के वक्त खिंचवाया है। उसने इस दौरान कई फोटो खिंचवाए, आश्चर्य की बात यह है कि इस दौरान वह अपने पिता की लाश के सामने खड़ी हुई थी। फोटो में दिख रहा है कि वह बेहद ग्लैमरस अंदाज में है।

इस दौरान महिला के पीछे उसके पिता की लाश एक कास्केट में रखी नजर आ रही है। पीछे से उनका हाथ दिख रहा है। इतना ही नहीं महिला ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जहां से इसे रेडिट पर एक ग्रुप में शेयर किया गया। तब से ही महिला की यह फोटो वायरल हो गई और लोग इस पर भड़क गए। लोगों का मानना है कि यह पिता की लाश के प्रति महिला का बेहद ही अनुचित व्यवहार है।

रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि कुछ लोगों ने यह भी देखा कि महिला के पिता के कास्केट पर अमेरिकी झंडा नजर आने से लोग ये अंदाजा लगा रहे हैं कि वो सेना के पूर्व जवान रहे होंगे। हालांकि रिपोर्ट में इस बता की पुष्टि नहीं है। फिलहाल इस वायरल फोटो पर लोग बुरी तरह भड़के हुए हैं और महिला की आलोचना कर रहे हैं।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें