DA Image
हिंदी न्यूज़ › विदेश › अपने बॉयफ्रेंड को हर महीने सैलरी देती है महिला, कराती है यह काम
विदेश

अपने बॉयफ्रेंड को हर महीने सैलरी देती है महिला, कराती है यह काम

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Thu, 14 Oct 2021 04:33 PM
अपने बॉयफ्रेंड को हर महीने सैलरी देती है महिला, कराती है यह काम

अक्सर रिलेशनशिप के कई अजब-गजब मामले सामने आते रहते हैं। कई बार दोनों की उम्र में काफी फासला होता है लेकिन वे एक दूसरे को काफी प्यार करते हैं तो कभी उम्र के फासले के बावजूद कई कारण सामने आते हैं। ऐसा ही एक मामला ब्रिटेन से सामने आया है जहां एक महिला अपने बॉयफ्रेंड से 15 साल बड़ी है और वह अपने बॉयफ्रेंड को हर महीने सैलरी भी देती है। इसके बदले वह अपने बॉयफ्रेंड से कई काम कराती है।

दरअसल, 'द सन' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस महिला का नाम जूली है। महिला ने सोशल मीडिया स्पेस पर अपने निजी जीवन और अपनी रिलेशनशिप के बारे में लोगों से खुलकर बात की है। इस 44 वर्षीय महिला ने बताया है कि वो अपने बॉयफ्रेंड को करीब 15 लाख रुपये हर महीने देती है। महिला का बॉयफ्रेंड उम्र में उससे 15 साल छोटा है।

महिला ने  बताया कि वो अपने बॉयफ्रेंड पर अच्छे-खासे पैसे खर्च करती है, ताकि वो उससे कुछ भी करा सके। जूली अपने बॉयफ्रेंड से खाना बनाने से लेकर पूल की सफाई तक, घर के सारे काम कराती है। इतना ही नहीं सैलरी के अलावा वह अपने बॉयफ्रेंड को सभी चीजें लाकर देती है, जो उसकी जरूरत है।

रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि महिला का बॉयफ्रेंड भी अपनी गर्लफ्रेंड के लिए समर्पित है। वो सब कुछ करता है, जो उसकी गर्लफ्रेंड कराना चाहती है। फिर चाहे वो घर की सफाई हो या दूसरे अन्य काम हो। दोनों की उम्र के अंतर होने के बावजूद भी वह उसकी परवाह नहीं करता है। वह ज्यादातर समय अपनी गर्लफ्रेंड के ही घर पर रहता है।

उसका मानना है कि वह इसे जॉब की तरह करता है। क्योंकि शायद वह अगर कहीं जॉब भी करेगा यो उसे इतनी ही राशि मिलेगी। रिपोर्ट के मुताबिक, महिला काफी अमीर है। उसके पास बंगला, कार और अन्य सभी सुविधाएं हैं। इन सभी का उपयोग उसका बॉयफ्रेंड भी करता है।

संबंधित खबरें