ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News विदेशसेक्स गेम में लवर हुआ आउट ऑफ कंट्रोल, पहले प्रेमिका को मार डाला; फिर खुद की भी ले ली जान

सेक्स गेम में लवर हुआ आउट ऑफ कंट्रोल, पहले प्रेमिका को मार डाला; फिर खुद की भी ले ली जान

Girl Killed in Sex Game: सेक्स गेम के दौरान लवर इतना उत्साहित हो गया कि उसने ड्रग्स और शराब की ओवरडोज में अपने ही हाथों प्रेमिका को मार डाला। फिर खुद की भी जान ले ली।

सेक्स गेम में लवर हुआ आउट ऑफ कंट्रोल, पहले प्रेमिका को मार डाला; फिर खुद की भी ले ली जान
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 16 May 2024 07:23 PM
ऐप पर पढ़ें

Girl Killed in Sex Game: प्रेमी और प्रेमिका के बीच संबंध बनाने के दौरान बड़ा हादसा हो गया और दोनों की जान चली गई। रिपोर्ट है कि महिला और उसका प्रेमी सेक्स गेम खेल रहे थे। इस दौरान ड्रग्स और शराब की ओवरडोज के बाद लवर आउट ऑफ कंट्रोल हो गया और उसने प्रेमिका की जान ले ली। इस घटना के बाद जब उसे होश आया तो वह इतना दुखी हुआ कि बाद में उसने खुद की भी जान ले ली।

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका के वेस्ट यॉर्कशायर में डांसर जॉर्जिया ब्रुक एक कमरे में मृत पाई गई थी।  26 साल की ब्रुक की मां सामंथा बुधवार को कोर्ट में सुनवाई के दौरान रो पड़ी। महिला ने बताया कि घटना से एक रात पहले उसकी अपनी बेटी से फोन पर बात हुई थी और वह मुझसे मिलने के लिए आने वाली थी। ब्रुक की बातों से पता चल रहा था कि वह मुझसे मिलने के लिए काफी एक्साइडेड थी लेकिन, अगले ही दिन उसकी मौत की घटना ने मुझे अंदर से तोड़ दिया। 

घटना क्या हुई
मिली जानकारी के अनुसार, घटना 4 फरवरी 2022 की है। पेशे से एक डांसर ब्रुक की देर रात ब्रैडफोर्ड स्थित अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस घटना के बाद उसके प्रेमी ल्यूक कैनन ने भी खुद की जान ले ली। कोर्ट में सुनवाई के दौरान जूरी ने पाया कि ब्रुक की मौत की वजह गला घोंटने के कारण दम घुटने से हुई है। जांच से सामने आया है कि जॉर्जिया की मौत 'हाथ से गला घोंटने', ड्रग और कोकीन के इस्तेमाल के कारण हुई थी। पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि ब्रुक और उसका प्रेमी कैनन उस रात कमरे में सेक्स गेम खेल रहे थे। इस दौरान कैनन इतना उत्साहित हो गया कि उसने ड्रग और शराब के नशे में ब्रुक का गला इतना तेजी और देर तक दबाया कि दम घुटने से उसकी मौत हो गई।

ब्रैडफोर्ड में सुनवाई के दौरान जॉर्जिया की मां सामंथा ब्यूमोंट ने अपनी बेटी की उपलब्धियों के बारे में बताया। सामन्था ने रोते हुए जॉर्जिया को एक प्रतिभाशाली और अपने काम के प्रति लगन वाली महिला बताया। सामंथा ने बताया कि बचपन से ही वह स्कूल में आगे रहती थी। लंदन के एक प्रसिद्ध कला प्रदर्शनी प्रतियोगिता में उसने छात्रवृत्ति अर्जित की। वह पिछले कुछ समय से डांसर का काम कर रही थी। सामंथा ने बताया कि मौत से पहले उसकी जॉर्जिया से फोन पर बात हुई थी और वह ग्रीस लौटने को लेकर काफी उत्साहित थी।

प्रेमी संग कैसे थे ब्रुक के रिश्ते
सामंथा ने आगे यह भी बताया कि ब्रुक और कैनन के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे। सामंथा ने कैनन पर ब्रुक को कंट्रोल करने का आरोप लगाया। उसने कोर्ट को बताया कि कैनन से मिलने के बाद उनकी बेटी बिल्कुल बदल गई थी। कैनन का व्यवहार ब्रुक के साथ काफी हावी रहता था। जबकि, ब्रुक हमेशा विनम्र स्वभाव की रही। 

ब्रुक को अस्पताल लेकर प्रेमी ही पहुंचा था
ब्रैडफोर्ड रॉयल इन्फ़र्मरी अस्पताल की एक नर्स ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि ब्रुक को अस्पताल लाने वाला कैनन ही था। उसने नर्स को बताया कि सेक्स गेम के दौरान उसी की सलाह पर ब्रुक ने कोकीन की हाई डोज ले ली थी। जिस वजह से उसे सांस लेने में तकलीफ होने लगी। नर्स को यह बताकर कैनन अस्पताल से निकल गया और कुछ देर बाद वह फंदे से लटका हुआ मिला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें