ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशब्रिटेन में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के नाती-पोते गिरफ्तार-VIDEO

ब्रिटेन में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के नाती-पोते गिरफ्तार-VIDEO

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के लिए लंदन से एक और बुरी खबर आई। ब्रिटिश अधिकारियों ने उनके नाती और पोते को शरीफ के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे विरोधियों के साथ हाथापाई करने के आरोप में गिरफ्तार...

ब्रिटेन में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के नाती-पोते गिरफ्तार-VIDEO
 लंदन | एजेंसियांFri, 13 Jul 2018 06:57 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के लिए लंदन से एक और बुरी खबर आई। ब्रिटिश अधिकारियों ने उनके नाती और पोते को शरीफ के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे विरोधियों के साथ हाथापाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। 
रिपोर्ट के मुताबिक शरीफ के लंदन स्थित फ्लैट के बाहर पीएमएल -एन के विरोधियों और उनके नाती जुनैद सफदर एवं पोते जकारिया के बीच पहले जुबानी जंग हुई। लेकिन पुलिस के वहां पहुंचने से पहले तक यह हाथापाई की नौबत तक पहुंच गई। जुनैद , नवाज की बेटी मरियम के बेटे हैं। जबकि जकारिया , उनके बेटे हुसैन नवाज की संतान हैं। हाथापाई की यह घटना एवनफील्ड हाउस के पास हुई, जहां शरीफ परिवार के चार अपार्टमेंट हैं। 

आज गिरफ्तार होंगे नवाज शरीफ, पत्नी के साथ ये इमोशनल फोटो हो रही वायरल
अधिकारियों के मुताबिक जुनैद सफदर को कथित रूप से एक व्यक्ति को घूंसा जड़ने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। इसमें जकारिया की गिरफ्तारी की भी पुष्टि की गई है। वहीं मरियम के बेटे ने दावा किया कि प्रदर्शनकारियों ने उनके ऊपर थूका और हमला करने की कोशिश की। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें