class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'ऑनलाइन रेप' करने के जुर्म में पहली बार मिली सजा, वीडियो चैट के जरिए बनाता था शिकार

convicted in online rape

नाबालिग बच्चों का ऑनलाइल रेप करने के जुर्म में स्वीडन के ब्योर्न सैमस्ट्रोम को 10 साल की सजा सुनाई गई है। ऑनलाइन रेप में सजा का यह पहला मामला सामने आया है। यह सजा स्वीडन के एक स्थानीय अदालत ने सुनाई।

सैमस्ट्रोम पर आरोप है कि उसने कनाडा, ब्रिटेन और अमेरिका के 27 बच्चों को अपना शिकार बनाया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी शख्स बच्चों से पहले इंटरनेट पर दोस्ती करता और वेबकैम के जरिए उनसे वीडियो चैट करता था। वीडियो चैट में वह बच्चों से तरह-तरह की यौन क्रियाएं करने को कहता था। जो बच्चा ऐसा करने से मना करता तो आरोपी उसका वीडिया इंटरनेट पर डालने की धमकी देता था। इतना ही नहीं वह बात न मानने पर बच्चों के माता पिता को जान से मारने की भी धमकी देता था। आरोपी ने 2015 से 2017 के 27 नाबालिग बच्चों का रेप किया।

हालांकि आरोपी के वकील ने अदालत में दलील दी है कि ऑनलाइन रेप के लिए उनके क्लाइंट को सजा दी गई जोकि सही नहीं है। वह इस सजा के खिलाफ उच्च अदालत में अपील करेंगे। ऑनलाइन रेप में दोषी करार दिए गए 41 साल के सैमस्ट्रोम ने बच्चों से ऑनलाइन संपर्क करने की बात स्वीकार की है।

यह भी पढ़ें- पति की हत्या कर महिला ने सेप्टिक टैंक में फेंका शव, 13 साल बाद निकला कंकाल

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:For the first time man convicted for Online Rape from 27 children
नीली आंखों वाली इस लड़की के सोशल मीडिया में हो रहे हैं चर्चे, उम्र है महज 6 सालसामने आई सहर की इन वायरल PHOTOS की सच्चाई, दिखती हैं बेहद खूबसूरत