ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशटीशर्ट पहने..चश्मा लगाए, सरकार जाने के बाद कुछ इस लुक में दिखे इमरान खान

टीशर्ट पहने..चश्मा लगाए, सरकार जाने के बाद कुछ इस लुक में दिखे इमरान खान

अविश्वास प्रस्ताव हारने के बाद इमरान खान ने अपना पहला रिएक्शन तो ट्वीट के जरिए दे दिया था। लेकिन अब उनकी पहली तस्वीर भी सामने आई है। यह पीटीआई के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट हुई है।

टीशर्ट पहने..चश्मा लगाए, सरकार जाने के बाद कुछ इस लुक में दिखे इमरान खान
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 10 Apr 2022 06:25 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

करीब तीस बरस पहले पाकिस्तान को क्रिकेट की दुनिया का सरताज बनाने वाले इमरान खान उस देश के प्रधानमंत्री तो बन गए लेकिन वे अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाए। उनकी सरकार गिर गई है। पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में इमरान खान अविश्वास प्रस्ताव के सामने अपना बहुमत साबित नहीं कर पाए। प्रधानमंत्री आवास से निकलने के बाद इमरान खान की पहली तस्वीर सामने आई है। इसमें वे अपनी पार्टी के नेताओं के साथ दिख रहे हैं।

दरअसल, अविश्वास प्रस्ताव हारने के बाद इमरान खान ने अपना पहला रिएक्शन तो ट्वीट के जरिए दे दिया था। लेकिन अब उनकी पहली तस्वीर भी सामने आई है। इमरान खान की पार्टी पीटीआई के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर पोस्ट की गई है जिसमें इमरान खान अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं। इसमें लिखा गया है कि पीटीआई के चेयरमैन नेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं।

इस तस्वीर की खास बात यह भी है कि इसमें इमरान खान चश्मा और टीशर्ट पहने नजर आ रहे हैं। अपने लुक के लिए हमेशा से ही मशहूर रहे इमरान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री रहते भी अपने अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहते थे। अब जबकि वे पीएम नहीं रहे तो उनकी पहली तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में उनके साथ शाह महमूद कुरैशी और अन्य नेता भी नजर आ रहे हैं।

इस पहले अविश्वास प्रस्ताव हारने के बाद इमरान खान का पहला रिएक्शन भी आया था। उन्होंने ट्वीट किया कि विदेशी साजिश के खिलाफ फिर से आजादी का संघर्ष शुरू हो गया है। उन्होंने यह भी लिखा कि हमेशा पाकिस्तान के लोग अपनी संप्रभुता और लोकतंत्र की रक्षा करते हैं। वहीं इमरान सरकार में सूचना मंत्री रहे फवाद चौधरी का कहना है कि पीटीआई नई सरकार के खिलाफ देशभर में आंदोलन शुरू करेगी।

बता दें कि नेशनल असेंबली में अविश्वास प्रस्ताव को रोकने के कई प्रयासों के बावजूद आधी रात को वोटिंग हुई। 342 सदस्यीय सदन में 174 सदस्यों ने प्रस्ताव के पक्ष में मतदान किया। सत्ता से बेदखल होते ही इमरान पर पाबंदियों का दौर शुरू हो गया है। वह देश छोड़कर नहीं जा सकेंगे, वहीं उनकी पार्टी के नेता के घर छापा मारा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें