Firing in an illegal gambling club of America Brooklyn City 4 dead and five injured - अमेरिका के ब्रूकलिन में गोलीबारी, 4 की मौत 5 घायल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमेरिका के ब्रूकलिन में गोलीबारी, 4 की मौत 5 घायल

अमेरिका के ब्रूकलिन स्थित क्राउन हाइट्स में चल रहे एक सामाजिक क्लब में शनिवार सुबह गोलीबारी की घटना में चार लोगों की मौत हो गई।

firing-in-brooklyn jpg

अमेरिका के ब्रूकलिन स्थित क्राउन हाइट्स में चल रहे एक सामाजिक क्लब में शनिवार सुबह गोलीबारी की घटना में चार लोगों की मौत हो गई। यह घटना ऐसे समय में हुई है, जब देश में बंदूक नियंत्रण कानून बनने का कोई संकेत नहीं दिखता, अलबत्ता राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने मिनीपोलिस की अपनी रैली में हथियार रखने के अधिकारों का एक बार फिर से समर्थन किया है। गोलीबारी में कम से कम चार लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। 

Read Also: पैसों की कमी से जूझ रहा संयुक्त राष्ट्र, अमेरिका पर है 1 अरब डॉलर का बकाया

प्रशासन को क्राउन हाइट्स में उटिका एवेन्यू और मिशेल ग्रिफिथ स्ट्रीट के पास गोलीबारी की घटना के बारे में सुबह लगभग सात बजे फोन आया, जिसके बाद प्रशासन हरकत में आ गया। पुलिस के अनुसार, घटनास्थल पर चार लोगों को मृत पाया गया, जबकि पांच अन्य लोगों को गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने कहा कि गैंगवार की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता।

पाइए देश-दुनिया की हर खबर सबसे पहले www.livehindustan.com पर। लाइव हिन्दुस्तान से हिंदी समाचार अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें हमारा News App और रहें हर खबर से अपडेट। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Firing in an illegal gambling club of America Brooklyn City 4 dead and five injured