ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेश'फीमेल बॉस ने छुआ, बोली- मुझे पता है तुम्हें एशियाई लड़की पसंद'; शख्स का दावा- Google ने नौकरी से निकाला

'फीमेल बॉस ने छुआ, बोली- मुझे पता है तुम्हें एशियाई लड़की पसंद'; शख्स का दावा- Google ने नौकरी से निकाला

कोर्ट पेपर्स के अनुसार, टिफनी मिलर ने रयान के ऐब्स पर हाथ फेरे और उसकी बॉडी की तारीफ की। फीमेल बॉस ने उससे कहा कि उसकी शादीशुदा जिंदगी में 'स्पाइस' की कमी है।

'फीमेल बॉस ने छुआ, बोली- मुझे पता है तुम्हें एशियाई लड़की पसंद'; शख्स का दावा- Google ने नौकरी से निकाला
Madan Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,न्यूयॉर्कMon, 30 Jan 2023 10:44 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिग्गज टेक कंपनी गूगल के पूर्व कर्मचारी ने बॉस रही एक महिला पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। शख्स ने कोर्ट में केस दायर करते हुए आरोप लगाया है कि एक डिनर के दौरान उसकी फीमेल बॉस ने उसे गलत तरीके से छुआ और उससे कहा कि उसे पता है कि शख्स को एशियाई महिलाएं पसंद हैं। शख्स का दावा है कि बॉस की बात नहीं मानने की वजह से बाद में गूगल से उसे नौकरी से निकाल दिया गया।

48 वर्षीय रयान ओलोहान का आरोप है कि दिसंबर, 2019 में चेल्सी के एक रेस्त्रां में गूगल की टॉप एक्सीक्यूटिव और उसकी बॉस टिफनी मिलर ने उसे गलत तरीके से पकड़ा। रयान ने मैनहट्टन में केस दर्ज करवाया है। कोर्ट पेपर्स के अनुसार, टिफनी मिलर ने रयान के ऐब्स पर हाथ फेरे और उसकी बॉडी की तारीफ की। फीमेल बॉस ने उससे कहा कि उसकी शादीशुदा जिंदगी में 'स्पाइस' की कमी है। ओलोहान फूड, बेवरेजेस एंड रेस्त्रां के मैनेजिंग डायरेक्टर पद पर प्रमोट हुए थे, जिसके बाद वेस्ट 13 स्ट्रीट पर कंपनी के लोग पार्टी के लिए जुटे थे।

असहज महसूस कर रहे थे ओलोहान
'न्यूयॉर्क पोस्ट' के अनुसार, सात बच्चों के पिता ओलोहान का कहना है कि शुरुआत में वह इस घटना को सबके सामने लाने में असहज महसूस कर रहे थे, क्योंकि उस समय उनके ज्यादातर कलीग्स नशे में थे। उन्होंने गूगल के एचआर डिपार्टमेंट पर शिकायत करने के बाद भी कोई भी कदम नहीं उठाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि एचआर ने खुले तौर पर माना कि यदि शिकायत उल्टी होती यानी कि कोई महिला किसी पुरुष पर हैरेसमेंट का आरोप लगाती, तो तुरंत ही कार्रवाई हो जाती।

'एशियाई महिलाएं ओलोहान को पसंद हैं'
ओलोहान का दावा है कि आरोप लगाए जाने के बाद से ही मिलर ने उस पर जवाबी कार्रवाई करनी शुरू कर दी थी। महिला का प्रतिशोध कथित रूप से दिसंबर 2021 में गूगल द्वारा होस्ट किए गए एक कार्यक्रम में जारी रहा, जिसमें मिलर ने अपने सहयोगियों के सामने ओलोहान को नशे में धुत बताया। बाद में मिलर ने माफी मांगी। ओलोहान द्वारा दायर किए गए मुकदमे में कहा गया है कि गूगल को पता था कि मिलर का यह रिएक्शन इसलिए आया है, क्योंकि ओलोहान ने सेक्सुअल एडवांसेस से मना कर दिया था। वहीं, अप्रैल 2022 में कराओके बार में कंपनी के गेट-टू-गेदर के दौरान मिलर और ओलोहान का फिर से आमना-सामना हुआ, जहां ओलोहान का मजाक उड़ाया गया। मिलर ने वहां भी कहा कि वह जानती है कि ओलोहान को व्हाइट विमेन से ज्यादा एशियाई महिलाएं पसंद हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें