ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशरेलिंग में फंस गई बच्चे की गर्दन, पिता बनाने लगा VIDEO तो लोग बोले...

रेलिंग में फंस गई बच्चे की गर्दन, पिता बनाने लगा VIDEO तो लोग बोले...

घर में छोटे-छोटे बच्चे होने से जितना खुशहाल माहौल रहता है, उतना ही डर भी बना रहता है। कई बार बच्चे ऐसी हरकतें कर देते हैं, जो उनके माता-पिता के लिए परेशानी का सबब बन जाती हैं। इसी वजह से बच्चों को...

रेलिंग में फंस गई बच्चे की गर्दन, पिता बनाने लगा VIDEO तो लोग बोले...
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानWed, 01 Nov 2017 12:11 PM
ऐप पर पढ़ें

घर में छोटे-छोटे बच्चे होने से जितना खुशहाल माहौल रहता है, उतना ही डर भी बना रहता है। कई बार बच्चे ऐसी हरकतें कर देते हैं, जो उनके माता-पिता के लिए परेशानी का सबब बन जाती हैं। इसी वजह से बच्चों को लेकर माता-पिता काफी एहतियात बरतते हैं।

हाल ही में चीन में घर की बालकनी में खेलते समय एक बच्चे की गर्दन लोहे की रेलिंग में फंस गई। बच्चे की रोने की आवाज सुनकर पिता फौरन वहां पहुंचे। लेकिन उन्होंने एक ऐसी हरकत कर दी, जिससे हर जगह लोग उनपर गुस्सा कर रहे हैं। दरअसल, बच्चे की गर्दन फंसने पर वे उसकी फोटो और वीडियो बनाते रहे। 

दक्षिणी चीन में हुई चार वर्षीय बच्चे के साथ इस घटना के बाद पिता ने उसे बचाने के लिए फायर फाइटर्स को बुलाया। जब फायर फाइटर्स रेलिंग को काट रहे थे, उसी दौरान उसके पिता ने उसका वीडियो और तस्वीरें लेना शुरू कर दिया।

सोशल मीडिया पर बच्चे के पिता को काफी गैर जिम्मेदार बताया जा रहा है। एक यूजर का कहना है कि आखिर जब बच्चे की गर्दन फंसी थी तो उस समय पिता उसे बचाने के बजाए वीडियो क्यों बनाने लगा? यह तो बहुत गलत है।

ये भी पढ़ें: शराब पीकर इसलिए अंग्रेजी बोलने लगते हैं लोग, रिसर्च में हुआ खुलासा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें