ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेश2 साल पहले युवती ने की थी दोस्त की हत्या, Facebook Selfie से पकड़ी गई

2 साल पहले युवती ने की थी दोस्त की हत्या, Facebook Selfie से पकड़ी गई

कनाडा की रहने वाली एक महिला को अपनी दोस्त की हत्या के मामले में दोषी ठहराया गया है। पुलिस की इस जांच में एक फेसबुक की सेल्फी ने काफी मदद की।  21 वर्षीय चेइनी रोज एंटोइनी को बीते सोमवार को...

2 साल पहले युवती ने की थी दोस्त की हत्या, Facebook Selfie से पकड़ी गई
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 18 Jan 2018 01:32 PM
ऐप पर पढ़ें

कनाडा की रहने वाली एक महिला को अपनी दोस्त की हत्या के मामले में दोषी ठहराया गया है। पुलिस की इस जांच में एक फेसबुक की सेल्फी ने काफी मदद की। 

21 वर्षीय चेइनी रोज एंटोइनी को बीते सोमवार को अपनी दोस्त 18 वर्षीय ब्रिटनी गारगोल की हत्या का दोषी माना गया है। एंटोइनी ने यह हत्या दो साल पहले की थी। पुलिस को ब्रिटनी की डेड बॉडी के पास से एक बेल्ट भी बरामद हुई थी।

इसके बाद कुछ दिनों पहले एंटोइनी ने ब्रिटनी के साथ मौत से पहले ली हुई एक सेल्फी फेसबुक पर पोस्ट की। इस सेल्फी में एंटोइनी ने वही बेल्ट पहन रखी थी जो ब्रिटनी की डेड बॉडी के पास से पुलिस को मिली थी। 

पुलिस ने बेल्ट की पहचान करते हुए एंटोइनी से कड़ी पूछताछ की। काफी देरतक पूछताछ के बाद एंटोइनी ने हत्या की बात स्वीकार कर ली। 

एंटोइनी ने हत्या करने के पीछे वजह बताई कि उसने काफी ड्रिंक कर ली थी। इसके बाद दोनों के बीच जमकर बहस भी हुई। इसी दौरान गुस्से में आकर एंटोइनी ने ब्रिटनी की हत्या कर दी।

वकील के जरिए से दिए गए बयान में एंटोइनी ने कहा कि मैं कभी भी खुद को माफ नहीं कर पाउंगी। मैंने जो कुछ भी किया है, वह अब सही नहीं हो सकता है। मैं अपने किए पर माफी मांगती हूं।

ये भी पढ़ें: सावधान! इस व्हॉट्सएप मैसेज पर क्लिक किया तो बैंक अकाउंट हो जाएगा खाली

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें