DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मिस्र के पिरामिड पर चढ़ते समय कपल ने खिंचवाई नग्न तस्वीरें, फोटो वायरल

गिजा के द ग्रेट खुफू पिरामिड - प्रतीकात्मक तस्वीर (एपी फाइल फोटो)

मिस्त्र के अधिकारी एक डेनिश दंपति से गिजा के द ग्रेट खुफू पिरामिड (Great Khufu Pyramid of Giza) के शिखर पर चढ़ते वक्त नग्न होकर तस्वीरें खींचवाने का एक वीडियो और तस्वीर सामने आने के बाद उनसे पूछताछ कर रहे हैं। प्रशासन का कहना है कि 
दंपति ने सार्वजनिक नैतिकता का उल्लंघन किया है। यही नहीं, मिस्र में पिरामिडो पर चढ़ना भी दंडनीय अपराध है।

सीएनएन की शनिवार की रिपोर्ट के मुताबिक, रात में रिकॉर्ड किए गए इस तीन मिनट के वीडियो ने सोशल मीडिया पर मिस्र के लोगों के बीच गुस्से को भड़का दिया है और विवाद पैदा कर दिया है। 

वीडियो में एक पुरुष और महिला के चढ़ाई करने का कुछ हिस्सा है, जिसमें पीछे की तरफ काहिरा के क्षितिज के साथ गिजा का महान पिरामिड दिखाई दे रहा है। जब वह चोटी पर पहुंचते हैं, तो वीडियो में दिख रहा है कि महिला अपनी कमीज उतार देती है और अंत में वीडियो उनकी नग्न तस्वीर से साथ समाप्त होता है।

पुलिस की मुस्तैदी देखिए 141 रुपये की चोरी, चोर पकड़ने में खर्च हुए 42 हजार रुपये

मामले की जांच के आदेश
एंटीक्वीटीस मंत्री खालिद अल अनानी ने मामले को जांच के लिए अभियोजक जनरल के पास भेज दिया है। मिस्र के एंटीक्वीटीस मंत्रालय ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर कहा, “कल शाल सोशल मीडिया पर प्रसारित एक शॉर्ट वीडियो फिल्म में दो विदेशी रात में पिरामिड पर चढ़ते हुए नजर आए, जिसके बाद उन्होंने एक तस्वीर खींची जिसमें उन्होंने सार्वजनिक नैतिकता का उल्लंघन किया। सच का पता लगाने और उचित कार्रवाई के लिए एंटीक्वीटीस मंत्री खालिद अल अनानी ने मामले और फिल्म की जांच को तुरंत महान्यायवादी को सौंपने का फैसला किया है।”

मिस्र के अहराम ऑनलाइल के मुताबिक, यह वीडियो बुधवार को डेनिश फोटोग्राफर एंडरियास ह्वीड ने खुद यूट्यूब पर अपलोड किया था।

सुनें कैसी लगती मंगल गृह पर हवा की आवाज, ये रहा लिंक

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Egypt: Couple poses nude after scaling restricted pyramid pic goes viral