ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News विदेशबिना कंडोम किया सेक्स, प्लेबॉय जैसे लग रहे थे; पोर्न स्टार ने ट्रंप को लेकर किए खुलासे

बिना कंडोम किया सेक्स, प्लेबॉय जैसे लग रहे थे; पोर्न स्टार ने ट्रंप को लेकर किए खुलासे

डेनियल्स ने कहा कि जब उन्होंने ट्रंप को पहली बार देखा था तो उन्होंने रेशमी या साटन का पजामा पहना हुआ था, जिससे उन्हें देख उसने प्लेबॉय पत्रिका के संस्थापक ह्यू हेफनर का मजाक उड़ाया। 

बिना कंडोम किया सेक्स, प्लेबॉय जैसे लग रहे थे; पोर्न स्टार ने ट्रंप को लेकर किए खुलासे
Himanshu Jhaलाइव हिन्दुस्तान,वाशिंगटन।Wed, 08 May 2024 10:13 AM
ऐप पर पढ़ें

पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल़्ड ट्रंप के संबंधों को लेकर कई किस्से अमेरिका के सियासी गलियारे में सुनाई देते हैं। ऐसा आरोप है कि साल 2016 में ट्रंप के पोर्न स्टार के साथ संबंध होने की बातें सामने आई थीं और उन्होंने इसे छिपाने के लिए स्टॉर्मी को एक लाख 30 हजार डॉलर का भुगतान किया था। इस मामले में स्टार्मी ने अमेरिका की अदालत में गवाही दी है। कोर्ट में मंगलवार को उन्होंने यौन संबंध और पैसे लेने के बारे में विस्तार से बताया। 

गवाही के दौरान डेनियल्स ने ट्रंप के साथ बिताए अपनी एक शाम के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि जब वह बाथरूम  गई थी तो उसने अपने टॉयलेटरी बैग को देखा, जिसमें ओल्ड स्पाइस और पर्ट प्लस के सामना सोने की चिमटी के साथ पड़ी हुई थीं।

आपको बता दें कि ट्रंप ने डेनियल के साथ यौन संबंध बनाने से इनकार किया है। अदालत में डेनियल्स ने कहा कि जब उन्होंने ट्रंप को पहली बार देखा था तो उन्होंने रेशमी या साटन का पायजामा पहना हुआ था, जिससे उन्हें देख उसने प्लेबॉय पत्रिका के संस्थापक ह्यू हेफनर का मजाक उड़ाया। 

डेनियल्स ने कहा कि उन्होंने ट्रंप से ड्रेस बदलने के लिए कहा। उन्होंने बहुत विनम्रता से इसे स्वीकार कर लिया। डेनियल्स ने कहा कि ट्रंप ने उनसे पोर्न इंडस्ट्री के बारे में पूछताछ की और उनसे पूछा कि क्या उनका टेस्ट किया गया है। डेनियल्स ने यह भी कहा कि ट्रंप की पत्नी मेलानिया के बारे में बहुत संक्षिप्त चर्चा हुई। ट्रंप ने डेनियल्स को बताया था कि वह और उनकी पत्नी अलग-अलग कमरों में सोते हैं।

डेनियल्स ने कहा कि जब ट्रंप सुइट में अपने बॉक्सर और टी-शर्ट में बिस्तर पर आए। उन्हें टॉयलेट का उपयोग करना पड़ा। डेनियल्स ने यह भी कहा कि उन्होंने ट्रंप के टॉयलेटरी बैग को देखा, जिसमें ओल्ड स्पाइस और पर्ट प्लस की वस्तुएं सोने की चिमटी के साथ पड़ी थीं। डेनियल्स ने कहा कि वह उस समय शांत थीं और ट्रंप की मौजूदगी से उन्हें विशेष खतरा महसूस नहीं हुआ। उन्होंने यह भी कहा कि उनका अंगरक्षक पास में ही मौजूद था। 

एडल्ट स्टार ने गवाही दी कि ट्रंप ने कंडोम नहीं पहना था। जाते समय ट्रंप ने उसे हनीबंच कहा और जल्द मिलने का वादा किया। डेनियल्स ने कहा, "मेरे लिए मेरे जूते निकालना वाकई मुश्किल था क्योंकि मेरे हाथ बहुत जोर से कांप रहे थे।" उन्होंने कहा कि उन्होंने ट्रंप से कहा कि वह बस जाना चाहती हैं।  2011 में ट्रंप के साथ उनकी आखिरी मुलाकात हुई थी। डेनियल्स ने कहा कि उन्हें अपने एजेंट से पता चला कि ट्रंप के साथ उनकी मुलाकात की कहानी एक पत्रिका में छपी थी।

डेनियल्स ने कहा कि 2007 की गर्मियों में लॉस एंजिल्स में एक अधिक अंतरंग मुलाकात के दौरान ट्रंप फिर से सेक्स के लिए प्रपोज करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने उन्हें बताया कि वह मासिक धर्म से गुजर रही थीं।

इससे पहले र्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की सलाहकार रहीं होप हिक्स ने उनके मुकदमे में गवाह के तौर पर पेश हुईं। व्हाइट हाउस संचार निदेशक के रूप में कार्य कर चुकीं हिक्स इस मामले में गवाही देने वाली ट्रंप की पहली करीबी सलाहकार हैं। हिक्स ने ट्रंप के 2016 के प्रचार अभियान प्रेस सचिव के रूप में कार्य किया और उनके प्रशासन में शामिल होने वाले शुरुआती अभियान कर्मचारियों में से एक थीं।

अभियोजकों का कहना है कि 2016 के चुनाव से कुछ हफ्ते पहले कुख्यात “एक्सेस हॉलीवुड” टेप लीक होने के बाद हिक्स ने उनके वैवाहिक बेवफाई के आरोपों को प्रेस से दूर रखने के एक प्रयास के दौरान ट्रंप से फोन पर बात की थी। 2005 के टेप में ट्रंप ने महिलाओं को उनकी अनुमति के बिना अनुचित तरीके से का दावा किया था।