ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशलोग हमारे देश में अवैध तरीके से न आएं, कानूनी तरीके से आएं : डोनाल्ड ट्रंप

लोग हमारे देश में अवैध तरीके से न आएं, कानूनी तरीके से आएं : डोनाल्ड ट्रंप

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि वह चाहते हैं कि योग्य और मदद कर सकने वाले लोग देश में आएं और व्यक्ति अवैध तरीके से सीमा के अंदर घुसपैठ नहीं करें। ट्रंप ने शनिवार को व्हाइट हाउस में...

लोग हमारे देश में अवैध तरीके से न आएं, कानूनी तरीके से आएं : डोनाल्ड ट्रंप
नई दिल्ली। एजेंसीSun, 14 Oct 2018 09:48 AM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि वह चाहते हैं कि योग्य और मदद कर सकने वाले लोग देश में आएं और व्यक्ति अवैध तरीके से सीमा के अंदर घुसपैठ नहीं करें। ट्रंप ने शनिवार को व्हाइट हाउस में संवाददाताओं से कहा, मैं सीमाओं पर बहुत सख्त हूं। हम लोग सीमाओं पर बहुत सख्त रहे हैं। लोग हमारे देश में कानूनी तरीके से आएं हैं, अवैध तरीके से नहीं। मैं चाहता हूं कि वे योग्यता के आधार पर आएं।

अवैध आप्रवासन के मुद्दों पर सवालों के जवाब में राष्ट्रपति ने जोर देकर कहा कि वह चाहते हैं कि लोग योग्यता के आधार पर आएं। इस कदम से भारत जैसे देशों से प्रौद्योगिकी पेशेवरों को मदद मिल सकती है। उन्होंने कहा, मैं क्या चाहता हूं योग्यता। मैं चाहता हूं कि काफी लोग आएं। हमारे देश में फिर से बेहतरीन कार कंपनियां आ रही हैं। पिछले 35 सालों में ऐसा नहीं हुआ है। फॉक्सकॉन जैसी कंपनियां हैं, जो विस्कॉन्सिन में विशाल संयंत्र लगाने जा रही है।
भारतीयों के लिए कठिन होगी UK की राह, VISA के लिए देनी होगी दोगुनी 

ट्रंप ने कहा, हम चाहते हैं कि लोग आएं लेकिन हम चाहते हैं कि वे योग्यता के आधार पर आएं। हम ऐसे लोगों को चाहते हैं जो हमारी मदद करें। यह बहुत महत्वपूर्ण है।

पाक की गीदड़ भभकी: भारत ने एक सर्जिकल स्ट्राइक की तो हम दस करेंगे

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें