ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News विदेशडर है कि ट्रंप राष्ट्रपति न बन जाएं; पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स बोली- रोज मिलती हैं धमकियां

डर है कि ट्रंप राष्ट्रपति न बन जाएं; पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स बोली- रोज मिलती हैं धमकियां

stormy daniels and donald trump: पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स का आरोप है कि उसे रोज धमकियां मिलती हैं। उसे डर है कि कहीं ट्रंप राष्ट्रपति न बन जाएं।

डर है कि ट्रंप राष्ट्रपति न बन जाएं; पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स बोली- रोज मिलती हैं धमकियां
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,वाशिंगटनTue, 28 May 2024 01:47 PM
ऐप पर पढ़ें

डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ यौन संबंधों को लेकर चुप रहने के लिए पैसे देने के मामले में पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के नए खुलासे ने एक बार फिर सनसनी मचा दी है। पोर्न एक्ट्रेस का दावा है कि ट्रंप की पोल खोलने के बाद से वह मुश्किल में पड़ गई है। पहले लोग उसे गोल्ड डिगर, फ्रॉड और न जाने किस तरीके से उस पर हमला बोलते थे लेकिन, अब लोगों ने उसे जान से मारने की धमकी देनी शुरू कर दी है। डेनियल्स का कहना है कि उसे ऐसे-ऐसे कमेंट मिल रहे हैं, जो उसके लिए बहुत मुश्किल भरे हैं। डर है कि कहीं ट्रंप राष्ट्रपति की दौड़ में कामयाब हो जाते हैं तो उसके लिए स्थिति और खराब हो जाएगी।

डोनाल्ड ट्रम्प से कथित यौन संबंध को लेकर चर्चाओं में आई पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स का दावा है कि जब से उसने आरोप लगाया है कि ट्रंप ने उसके साथ यौन संबंध बनाए और उस रिश्ते को छिपाने के लिए करोड़ों की रकम दी। जब से उसने इस बात का खुलासा किया है तब से उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

द मिरर से बात करते हुए डेनियल्स ने कहा, "2018 में उसे 'झूठा और गोल्ड डिगर जैसी बातें कहकर चिढ़ाया जाता था। इस बार, यह अलग है। यह सीधी धमकी है। मुझे एक ने कहा-'मैं तुम्हारा गला काटने के लिए तुम्हारे घर आऊंगा।' डोनाल्ड ट्रम्प पर मुकदमा करीब आ रहा है और लगभग पांच सप्ताह की गवाही के बाद मुझे धमकियां मिल रही हैं।"

डर है कि कहीं ट्रंप राष्ट्रपति न बन जाए
स्टॉर्मी डेनियल्स का कहन है कि उसे डर है कि कहीं ट्रंप राष्ट्रपति न बन जाए। अगर वह चुनाव जीतने में कामयाब हो जाता है तो वह मुश्किल में पड़ जाएगी। ट्रंप समर्थक रैलियों में लगातार उत्तेजित दिखाई देते हैं। उसे हर वक्त अपनी जान का खतरा लगा रहता है। 

गौरतलब है कि ट्रंप द्वारा पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को धन दिए जाने का यह मामला 2016 का है। उस समय ट्रंप के पॉर्न स्टार के साथ संबंध होने की बातें सामने आई थीं और आरोप है कि उन्होंने इसे छिपाने के लिए स्टॉर्मी को एक लाख 30 हजार डॉलर का भुगतान किया था। पूर्व राष्ट्रपति की कंपनी ने यह धन उनके वकील माइकल कोहेन को दिया था जिन्होंने ट्रंप की ओर से पॉर्न स्टार को इसका भुगतान किया। उधर, ट्रंप ने डेनियल्स के साथ यौन संबंध होने से इनकार किया है, और उनके वकीलों का तर्क है कि कोहेन को किया गया भुगतान वैध कानूनी खर्च था।