DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सनसनीखेज आरोप: ट्रंप के खिलाफ चुप रहने के लिए पोर्न स्टार दिए गए करोड़ो रुपए

donald trump

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ लगे सनसनीखेज आरोपों को उनके वकील सिरे से खारिज किया है। 2012 में एक पोर्न स्टार के साथ वीडियो में ट्रंप कथिततौर पर दिखाई दे रहे थे। इस पर आरोप था ट्रंप ने महिला को संबंधों का राज न खोलने के लिए 130 हजार डॉलर दिए थे। लेकिन शुक्रवार को ट्रंप के वकील ने आरोपों को आधारहीन बताया।

अमेरिका के एक अखबार ने खबर प्रकाशित की है कि डोनाल्ड ट्रंप की संस्था के एक अधिकारी ने 2016 के चुनावों के पहले तक कथित पोर्न स्टार को पैसे दिए थे। हालांकि खबर में जिस अधिकारी का नाम छापा गया है उसने अखबार से कोई बयान नहीं दिया और न ही मामले की पुष्टि की। लेकिन उन्होंने ऐसे आरोपों से इनकार जरूर किया है।

खबर में गया है गया है कि 2012 में जो वीडियो सामने आया है वह 2006 है। आरोप है जिस साल ट्रंप की मिलानिया से शादी हुई थी उसी साल ट्रंप एक कथित महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखे थे।

ट्रंप की संस्था के अधिकारी कोहेन ने उनके उन ईमेल्स का भी खंडन किया है जिसके आधार पर अमेरिकी अखबार ने खबर बनाई है। उन्होंने कहा कि ऐसी खबरें सरासर झूठ हैं और ट्रंप के उस महिला से किसी प्रकार के संबंध नहीं रहे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Donald Trump allegedly paid to porn star to stay silent