ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशमरीज के पेट से निकाली 10 सेंटीमीटर की 122 कीलें, कांच के टुकड़े भी शामिल

मरीज के पेट से निकाली 10 सेंटीमीटर की 122 कीलें, कांच के टुकड़े भी शामिल

अदीस अबाबा में इथोपियाई डॉक्टरों ने एक मरीज के पेट में से सौ से अधिक कीलें और अन्य धारदार वस्तुएं निकाली हैं। न्यूज एजेंसी एएफपी सेंट पीटर स्पेशलाइज्ड हॉस्पिटल के दवाइत तेरे ने बताया कि 33...

मरीज के पेट से निकाली 10 सेंटीमीटर की 122 कीलें, कांच के टुकड़े भी शामिल
एजेंसी,अदीस अबाबाMon, 22 Oct 2018 06:13 PM
ऐप पर पढ़ें

अदीस अबाबा में इथोपियाई डॉक्टरों ने एक मरीज के पेट में से सौ से अधिक कीलें और अन्य धारदार वस्तुएं निकाली हैं। न्यूज एजेंसी एएफपी सेंट पीटर स्पेशलाइज्ड हॉस्पिटल के दवाइत तेरे ने बताया कि 33 वर्षीय मरीज को कोई मानसिक रोग था और उसने 122 कीलें (10 सेंटीमीटर), चार पिनें, एक टूथपिक और टूटे ग्लास के शीशें खा लिए थे।

यह ऑपरेशन करीब ढाई घंटे चला। दवाइत ने 'एएफपी' से कहा, ''मरीज को पिछले 10 वर्ष से कोई मानसिक रोग था और पिछले दो वर्ष से उसने दवाई लेना बंद कर दिया था, जो ऐसी वस्तुएं खाने का एक संभावित कारण है। उन्होंने आगे कहा कि, मुझे लगता है उसने ये चीजें पानी के साथ निगली होंगी। हालांकि, सौभाग्य से इन चीजों ने उसके पेट में जख्म नहीं बनाए। इन चीजों की वजह से उसके पेट में घातक संक्रमण हो सकता था, जो कि उसकी जान के लिए भी खतरनाक साबित होता। डॉक्टर ने कहा कि, हमने ऐसे कई केस देखें हैं, लेकिन उन सभी मामलों में ये मामला ज्यादा खतरनाक था।

फूड डिलीवरी ड्राइवर ने बचाई नहर में डूबती 6 साल की बच्ची की जान, Video वायरल

#Metoo की तर्ज पर #MenToo: पुरुष करेंगे महिलाओं के हाथों अपने यौन शोषण का 'खुलासा'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें