ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशउड़ान के दौरान विमान का गेट खोलने लगा यात्री तो फ्लाइट अटेंडेंट ने सिर पर फोड़ी बोतल

उड़ान के दौरान विमान का गेट खोलने लगा यात्री तो फ्लाइट अटेंडेंट ने सिर पर फोड़ी बोतल

अमेरिका में सीएटल से बीजिंग की उड़ान के दौरान एक अजीबोगरीब वाकया सामने आया। डेल्टा एयरलाइंस के विमान में सवार एक यात्री उड़ान के दौरान गेट खोलने की कोशिश करने लगा। इसके बाद क्रू सदस्यों के साथ हुई...

उड़ान के दौरान विमान का गेट खोलने लगा यात्री तो फ्लाइट अटेंडेंट ने सिर पर फोड़ी बोतल
एजेंसी,सीएटलSat, 08 Jul 2017 06:16 PM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका में सीएटल से बीजिंग की उड़ान के दौरान एक अजीबोगरीब वाकया सामने आया। डेल्टा एयरलाइंस के विमान में सवार एक यात्री उड़ान के दौरान गेट खोलने की कोशिश करने लगा। इसके बाद क्रू सदस्यों के साथ हुई हाथापाई में फ्लाइट अटेंडेंट ने उसके सिर पर शराब की बोतल तोड़ दी, लेकिन इससे भी वह बेहोश नहीं हुआ। एफबीआई के मुताबिक गुरुवार रात को फ्लोरिडा में टैम्पा निवासी 23 वर्षीय जोसेफ डेनियल हुडेक ने यह हंगामा किया था। उसके कारण विमान को सीएटल-टैकोमा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर लौटना पड़ा। उसे अधिकतम 20 वर्ष तक की जेल की सजा और 2,50,000 डॉलर के जुर्माना हो सकता है।

एफबीआई के विशेष एजेंट कैरिन हिग्ले ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि बोइंग 767 में सवार हुडेक ने शराब के नशे में विमान का गेट खोलने की कोशिश करने लगा। दो अटेंडेंटों ने उसे पकड़ा। 

इस दौरान हुडेक ने एक फ्लाइट अटेंडेंट के चेहरे पर दो बार मुक्का मारा तथा कम से कम एक यात्री के सिर पर शराब की बोतल से वार किया। इसके बाद एक फ्लाइट अटेंडेंट ने शराब की दो बोतल हुडेक के सिर पर मारी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें