DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मां-बेटी बनी इस फ्लाइट की को-पायलट, वायरल हो रही photo

mother daughter pilot delta airline twitter photo

बच्चे जब इतने बड़े हो जाएं कि मां-बाप का काम में हाथ बंटा सकें, तो उन्हें बेहद खुशी होती है। ऐसा ही वाक्या हाल ही में हुआ लॉस एंजेलिस से अटलांटा के लिए उड़ान भरने वाली डेल्टा फ्लाइट में। यहां बेटी ने मां का हाथ नहीं बंटाया, बल्कि दोनों ने विमान साथ उड़ाया। मतलब यह मां-बेटी की जोड़ी डेल्टा की फ्लाइट की को पायलट बनी। इनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

ये बोइंग का 757 का विमान था और यह बात जानकर विमान में मौजूद यात्रियों को भी बेहद हैरानी हुई। इस फ्लाइट की कमान मां वेंडी रेक्सन ने बतौर कैप्टन संभाली, तो बेटी केली रेक्सन फर्स्ट ऑफिसर के तौर पर तैनात थीं। स्थानीय खबरों की मानें तो केली रेक्सन की बहन भी पायलट हैं। वायरल हो रही मां-बेटी की तस्वीर में दोनों फ्लाइट डेक में बैठी दिख रही हैं। 

 

इस खास मौके की तस्वीर डेल्टा फ्लाइट की ओर से उनके आधिकारिक टि्वटर हैंडल से फैमिली फ्लाइट क्रू गोल्स संदेश के साथ ट्वीट की गई थीं। इसे विमान में सफर कर रहे यात्री एम्ब्री रिडल वर्ल्डवाइड के चांसलर जॉन आर वेट्रट ने लिया था। 

उन्होंने कॉकपिट से मां और बेटी की बातें सुन ली थीं। इसके बाद उन्हें मालूम चला कि फ्लाइट को उड़ाने वाली मां बेटी ही हैं। उन्होंने बताया इस बात को जानने के बाद मैंने उनसे मिलने की इच्छा जताई। इसके बाद उन्हें मिलने का मौका दिया गया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:delta airlines mother daughter pilot photo viral