Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ विदेशपर्यटकों के सामने अचानक संबंध बनाने लगा कपल, पुलिस ने किया अरेस्ट

पर्यटकों के सामने अचानक संबंध बनाने लगा कपल, पुलिस ने किया अरेस्ट

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीGaurav
Wed, 08 Dec 2021 03:18 PM
पर्यटकों के सामने अचानक संबंध बनाने लगा कपल, पुलिस ने किया अरेस्ट

इस खबर को सुनें

ब्राजील का एक कपल अपनी शर्मनाक हरकत के लिए चर्चा में है। यह कपल अचानक उस समय संबंध बनाता दिखा जब एक व्यस्त पर्यटक स्थल पर पर्यटकों की भीड़ लगी हुई थी। इसकी तस्वीरें भी वायरल हुई हैं। हालांकि घटना के ठीक दौरान किसी ने पुलिस को खबर कर दी और पुलिस ने कपल को गिरफ्तार कर लिया है। यह सब तब हुआ जब समुद्र तट पर कपल काफी समय से मौजूद था।

दरअसल, यह घटना ब्राजील के रियो डी जनेरियो की है। डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यहां के काबो फ्रिओ बीच से यह घटना सामने आई है। बताया गया है कि पर्यटकों की मौजूदगी में एक कपल अचानक संबंध बनाते हुए दिख गया। इस दौरान वहां काफी लोग मौजूद थी। इस घटना को कई पर्यटकों ने अपने कैमरे में भी कैद कर लिया और इस क्लिप को किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वायरल वीडियो में दिख रहा कि दोनों आपत्तिजनक हालत में हैं। इतना ही नहीं कपल बीच पर मौजूद लोगों से बेपरवाह नजर आ रहे थे और जिस वक्त दोनों समुद्र तट पर इस हरकत को अंजाम दे रहे थे, वहां काफी संख्या में पर्यटक भी मौजूद थे। पुलिस में हुई शिकायत के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों की पहचान को सार्वजनिक नहीं किया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना के बारे में काबो फ्रिओ सिटी पुलिस ने बताया कि उन्होंने फुटेज की की है और दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल इस घटना के बाद उस बीच पर पुलिस के कुछ अधिकारियों को तैनात करने की मांग की जा रही है। वायरल वीडियो पर लोगों का कहना है कि यह बहुत ही शर्मनाक करतूत है, दोनों को सजा दी जानी चाहिए।

epaper

संबंधित खबरें