ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशCoronavirus: शख्स ने पूछा, क्या 2 पत्नियों के घर के बीच आने-जाने की परमिशन मिलेगी

Coronavirus: शख्स ने पूछा, क्या 2 पत्नियों के घर के बीच आने-जाने की परमिशन मिलेगी

दुबई में कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए चल रहे लॉकडाउन के बीच एक शख्स ने दुबई पुलिस से अजीब और मजेदार सवाल पूछकर सबको हैरान कर दिया है। दरअसल लॉकडाउन के दौरान किसी को विशेष समस्या न हो इसके लिए...

Coronavirus: शख्स ने पूछा, क्या 2 पत्नियों के घर के बीच आने-जाने की परमिशन मिलेगी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Thu, 09 Apr 2020 01:15 PM
ऐप पर पढ़ें

दुबई में कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए चल रहे लॉकडाउन के बीच एक शख्स ने दुबई पुलिस से अजीब और मजेदार सवाल पूछकर सबको हैरान कर दिया है। दरअसल लॉकडाउन के दौरान किसी को विशेष समस्या न हो इसके लिए दुबई पुलिस एक 24 घंटे के लिए पूर्ण बंदी अभियान शुरू किया है। 

इस 24 घंटे  की पूर्ण बंदी को लेकर पुलिस के एक  आला अधिकारी एक रेडियो कार्यक्रम में लोगों की समस्याओं और सवालों का जवाब दे रहे थे कि तभी एक कॉलर ने पूछा कि उसके दो पत्नियां हैं, क्या उसे दोनों पत्नियों के घर के बीच आने जाने की परमिशन मिल सकती है। इस पर अधिकारी हंस पड़े और बोले दूसरी पत्ती के पास जाने के लिए परमिशन न देना एक अच्छा बहाना होगा। 

दुबई में ट्रैफिक पुलिस के ब्रिगेडियर सैप मुहैर अल मजरूई  ने मजाकिया अंदाज में कहा कि अगर वह दूसरी पत्नी के साथ नहीं रहना चाहता तो पूर्णबंदी उसके लिए एक अच्छा बहाना हो सकता है।

गल्फन्यूज के अनुसार, उन्होंने ने स्थानीय मीडिया को बताया कि उनके पास ऐसे ही तमाम सवाल आ रहे हैं। परमिशन सिर्फ उनलोगों को दिया जाएगा जिनके लिए बाहर जाना बहुत जरूरी होगा। यह  वन टाइम परमिट होगा और घर से बाहर निकलते वक्त ही जारी किया जाएगा।


परमिट जारी करने का उद्देश्य लोगों को कोरोना वायरस से बचाना है, जिसके लोग कम से कम बाहर निकल सकें और संक्रमण से बच सकें। लोगों को साप्ताहिक परमिट देना उचित नहीं होगा। जिन इलाकों एक सप्ताह के लिए पूरी तरह से बंद किया गया है वहां एक दिन की परमिट दिया जा सकता है यदि किसी का कोई अति आवश्यक काम होता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें