DA Image
26 मई, 2020|9:45|IST

अगली स्टोरी

Coronavirus: शख्स ने पूछा, क्या 2 पत्नियों के घर के बीच आने-जाने की परमिशन मिलेगी

dubai lockdown

दुबई में कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए चल रहे लॉकडाउन के बीच एक शख्स ने दुबई पुलिस से अजीब और मजेदार सवाल पूछकर सबको हैरान कर दिया है। दरअसल लॉकडाउन के दौरान किसी को विशेष समस्या न हो इसके लिए दुबई पुलिस एक 24 घंटे के लिए पूर्ण बंदी अभियान शुरू किया है। 

इस 24 घंटे  की पूर्ण बंदी को लेकर पुलिस के एक  आला अधिकारी एक रेडियो कार्यक्रम में लोगों की समस्याओं और सवालों का जवाब दे रहे थे कि तभी एक कॉलर ने पूछा कि उसके दो पत्नियां हैं, क्या उसे दोनों पत्नियों के घर के बीच आने जाने की परमिशन मिल सकती है। इस पर अधिकारी हंस पड़े और बोले दूसरी पत्ती के पास जाने के लिए परमिशन न देना एक अच्छा बहाना होगा। 

दुबई में ट्रैफिक पुलिस के ब्रिगेडियर सैप मुहैर अल मजरूई  ने मजाकिया अंदाज में कहा कि अगर वह दूसरी पत्नी के साथ नहीं रहना चाहता तो पूर्णबंदी उसके लिए एक अच्छा बहाना हो सकता है।

गल्फन्यूज के अनुसार, उन्होंने ने स्थानीय मीडिया को बताया कि उनके पास ऐसे ही तमाम सवाल आ रहे हैं। परमिशन सिर्फ उनलोगों को दिया जाएगा जिनके लिए बाहर जाना बहुत जरूरी होगा। यह  वन टाइम परमिट होगा और घर से बाहर निकलते वक्त ही जारी किया जाएगा।


परमिट जारी करने का उद्देश्य लोगों को कोरोना वायरस से बचाना है, जिसके लोग कम से कम बाहर निकल सकें और संक्रमण से बच सकें। लोगों को साप्ताहिक परमिट देना उचित नहीं होगा। जिन इलाकों एक सप्ताह के लिए पूरी तरह से बंद किया गया है वहां एक दिन की परमिट दिया जा सकता है यदि किसी का कोई अति आवश्यक काम होता है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Coronavirus: a person asked from Dubai traffic police officer will there be a permit to move between the houses of 2 wives