ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशबाइडेन की पहली विदेश यात्रा से पहले 'सिकाडा' के चलते पत्रकारों की फ्लाइट में हुई देरी

बाइडेन की पहली विदेश यात्रा से पहले 'सिकाडा' के चलते पत्रकारों की फ्लाइट में हुई देरी

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइेडन की पहली विदेश यात्रा के लिए ब्रिटेन की यात्रा करने वाले पत्रकारों का चार्टर्ड विमान को कीट सिकाडा के चलते उड़ान भरने में सात घंटे की देरी हुई। वाशिंगटन डी.सी. क्षेत्र...

बाइडेन की पहली विदेश यात्रा से पहले 'सिकाडा' के चलते पत्रकारों की फ्लाइट में हुई देरी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,वाशिंगटनWed, 09 Jun 2021 11:06 PM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइेडन की पहली विदेश यात्रा के लिए ब्रिटेन की यात्रा करने वाले पत्रकारों का चार्टर्ड विमान को कीट सिकाडा के चलते उड़ान भरने में सात घंटे की देरी हुई। वाशिंगटन डी.सी. क्षेत्र देश के उन कई हिस्सों में से एक है, जो ब्रूड एक्स सिकाडा के झुंड से प्रभावित है। 

यहां तक ​​कि बाइडेन भी इससे बच नहीं पाए। बाइडन जब बुधवार की उड़ान के लिए ज्वाइंट बेस एंड्रयूज पहुंचे तो वायुसेना के अधिकारियों के साथ बातचीत के दौरान एक कीट उनकी गर्दन के पीछे आकर बैठ गया। बाइडेन ने तब संवाददाताओं से कहा, सिकाडा से सावधान रहें। अभी एक मेरे ऊपर आकर बैठ गया था।

यह अभी स्पष्ट नहीं है कि सिकाडा ने प्रेस के विमान के यांत्रिकी को कैसे बाधित किया। अन्य मुद्दों की वजह से भी मंगलवार देर रात उड़ान विलंबित हुई। प्रेस के विमान का इंतजाम व्हाइट हाउस की सहायता से किया जाता है और पत्रकारों को उनके खर्च पर ले जाया जाता है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें