Chinese state media accuses Hong Kong metro of aiding protesters - चीन की सरकारी मीडिया का आरोप, प्रदर्शनकारियों का समर्थन कर रही हांगकांग मेट्रो DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चीन की सरकारी मीडिया का आरोप, प्रदर्शनकारियों का समर्थन कर रही हांगकांग मेट्रो

hong kong leader defiant as city gears up for fresh protests over extradition bill

चीन की सरकारी मीडिया ने हांगकांग में ट्रेन नेटवर्क का संचालन करने वाली कंपनी पर समन्वित हमला बोलते हुए आरोप लगाया है कि वह लोकतंत्र समर्थक प्रदर्शनकारियों का समर्थन कर रही है।

सरकार समर्थक मीडिया ने गुरुवार को आरोप लगाया कि हांगकांग की मास ट्रांजिट रेलवे (एमटीआर) कंपनी प्रदर्शनकारियों को मदद कर रही है। उसने पुलिस से प्रदर्शनकारियों को बचाने के लिए एक निशुल्क और विशेष ट्रेन चलायी।

इमरान खान का नया पैंतरा, कश्मीर मुद्दे पर जर्मनी की चांसलर से मांगी मदद

चीन की सरकारी संवाद एजेंसी शिन्हुआ ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि एमटीआर हांगकांग में हिंसक प्रदर्शनकारियों के लिए विशेष और निशुल्क ट्रेन संचालित करती है। राष्ट्रवादी ग्लोबल टाइम्स ने लिखा कि पुलिस को सहयोग करने के बदले हांगकांग रेलवे प्रणाली ने प्रदर्शनकारियों को भागने में मदद की।

एमटीआर कॉरपोरेशन ने एक बयान में कहा कि ट्रेनें फंसे हुए यात्रियों की मदद करने के लिए चलायी गयी थीं। कंपनी ने कहा कि यात्रियों और कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए ट्रेनें विभिन्न स्टेशनों पर नहीं रोकी गयी थीं। चीनी मीडिया ने इससे पहले हांगकांग की विमानन कंपनी कैथे पैसिफिक पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Chinese state media accuses Hong Kong metro of aiding protesters