अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एयर होस्टेस को हवा में मिला मैरिज प्रपोजल, मगर गंवानी पड़ी नौकरी

यूट्यूब वीडियो से साभार

हर व्यक्ति चाहता है कि उसे प्यार करने वाला कोई शादी के लिए प्रपोज करे और वह अपनी आगे की जिंदगी उसके साथ खुशी-खुशी बिताये। लेकिन अगर आपको बताएं कि एक ऐसे ही प्रपोजल के बाद किसी को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़े तो क्या कहेंगे। जी हां, चीन की एक एयर होस्टेस को नौकरी से सिर्फ इसलिए निकाल दिया गया है, क्योंकि उसके बॉयफ्रेंड ने फ्लाइट के दौरान उसे शादी के लिए प्रपोज किया था।

लीबिया में चुनाव के लिए जर्मनी 23.3 लाख डॉलर देगा: संयुक्त राष्ट्र

एक न्यूज पोर्टल Asia One की रिपोर्ट के मुताबिक, सोशल मीडिया पर रोमांटिक प्रपोजल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कि इस साल मई का है। इस वीडियो में फ्लाइट के दौरान ही एक एयर होस्टेस को उसका बॉयफ्रेंड घुटने के बल बैठकर शादी के लिए प्रपोज कर रहा है।

 

मिस इंग्लैंडः हिजाब पहनने वाली क्यों नहीं बन सकती ‘ब्यूटी क्वीन’

इस वीडियो के वायरल होने के बाद गत 10 सितंबर को एयरलाइन ने एयर होस्टेस को ये कहकर नौकरी से निकाल दिया कि उसने यात्रियों की सुरक्षा को अनदेखा किया था। कंपनी ने कहा कि फ्लाइट अटेंडेंट की निजी वजह से यात्रियों के बीच शोरगुल और उथल-पुथल हुई। जो कि उनकी सुरक्षा के लिहाज से काफी गैर-जिम्मेदारी भरा रवैया है। हालांकि, सोशल मीडिया पर इस मामले में मिली-जुली प्रतीक्रिया आ रही है। कुछ कंपनी की कार्रवाई को अमानवीय बता रहे हैं, तो कुछ इसे ठीक बता रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:chinese flight attendant got fired after she got mid air marriage proposal during flight in china