DA Image
19 अक्तूबर, 2020|4:58|IST

अगली स्टोरी

चीनी कंपनी ने पाक में टिकटॉक पर प्रतिबंध हटाने को कहा, किया सुधार का वादा

tiktok is banned in india   reuters

पाकिस्तान में टिकटॉक पर प्रतिबंध के बाद चीन के वीडियो ऐप के स्वामित्व वाली कंपनी ने यहां अपनी सेवाओं में सुधार के लिए और संसाधन लगाने का वादा किया है। टिकटॉक के स्वामित्व वाली चीनी कंपनी बाइटडांस ने इस बात पर अफसोस जताया है कि पाकिस्तान में उसकी सेवाएं एक सप्ताह से अधिक समय से निलंबित हैं। उसने कहा कि अगर पाकिस्तान सरकार भविष्य में हमारी सेवाओं को पुन: खोलने का फैसला करती है तो हम इस बाजार में अपने संसाधनों के आवंटन का मूल्यांकन कर सकते हैं।

एक्सप्रेस ट्रिब्यून की खबर के अनुसार पाकिस्तान के दूरसंचार प्राधिकरण ने टिकटॉक की विषयवस्तु को लेकर इस पर रोक लगा दी थी। कंपनी ने शनिवार को कहा, ‘टिकटॉक का मिशन रचनात्मकता और आनंद को प्रेरित करना है और यही हमने पाकिस्तान में किया। हमने एक समुदाय बनाया है, जिसकी रचनात्मकता और जुनून ने पाकिस्तान के लोगों को आनंदित किया है और प्रतिभाशाली लोगों के लिए आर्थिक अवसर खोले हैं।’

उसने कहा कि पाकिस्तान टेलीकम्युनिकेशन अथॉरिटी (पीटीए) ने इन प्रयासों को स्वीकार किया है लेकिन टिकटॉक की सेवाएं देश में बंद हैं और पीटीए ने इस मुद्दे के समाधान के लिए कंपनी से बात नहीं की। कंपनी ने कहा, हमें उम्मीद है कि पीटीए के साथ हमारे रचनात्मक संवाद से सरकार की तरफ से एक स्थिर और अनुकूल माहौल की प्रतिबद्धता मिल सकती है जहां हम बाजार में और निवेश करने के बारे में सोच सकते हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Chinese company asked to lift ban on Tiktok in Pakistan promised reform