DA Image
9 जुलाई, 2020|2:22|IST

अगली स्टोरी

कोरोना के खिलाफ जंग में पाकिस्तान को चीन ने दिया बड़ा धोखा, अंडरवियर से बने मास्क भेजे

imran khan

कोरोना वायरस से लड़ रहे पाकिस्तान को अपने सदाबहार दोस्त चीन से बड़ा धोखा मिला है। चीन ने हाई क्वॉलिटी N-95 मास्क के नाम पर पाकिस्तान को अंडरगारमेंट्स से बने मास्क भेज दिए हैं। पाकिस्तान सरकार ने इसे अस्पतालों में भी पहुंचा दिया, लेकिन डॉक्टर इसे देखकर हैरान रह गए। डॉक्टरों ने कहा कि ये कोरोना वायरस को रोकने के लायक नहीं हैं और अंडरगारमेंट्स से बने हुए हैं। खबर सामने आने के बाद इमरान सरकार की काफी किरकिरी हो रही है।

पाकिस्तान के एक टीवी चैनल एनबीटीवी ने यह खबर प्रसारित की है। इस टीवी रिपोर्ट में कहा गया है कि चीन ने पाकिस्तान को बड़ा चूना लगाया दिया है और हाई क्वॉलिटी N95 मास्क की जगह अंडरगारमेंट से बने मास्क भेज दिए हैं। चीन ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में पाकिस्तान को साथ देने का वादा किया था और कहा था कि वह जरूरी चिकित्सा सामग्री भेजेगा। 

यह भी पढ़ें: ट्रंप से फोन पर बात के बाद बोले PM,कोरोना का पूरी ताकत से करेंगे सामना

अंडरवियर से बने मास्क ने पोल खोलकर रख दी है कि चीन पाकिस्तान का कितना 'पक्का दोस्त' है। अब यह सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। लोग पाकिस्तान सरकार का मजाक बना रहे हैं। देखना दिलचस्प होगा कि पाकिस्तान सरकार इस पर क्या प्रतिक्रिया देती है। 

पाकिस्तान में शनिवार सुबह तक कोरोना संक्रमण के 2,686 मामले सामने आए हैं। पंजाब में सर्वाधिक 920, सिंध में 783, खैबरपख्तूनख्वा में 311, बलोचिस्तान में 169, गिलगिट में 190, इस्लामाबाद में 68 और पीओके में 9 कोरोना संक्रमित मिले हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:china sends mask to pakistan made of undergarments