DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बीएमडब्‍लू की दीवानगी ऐसी कि एक ट्रक सिक्‍के लेकर पहुंच गया खरीदने

truck full of coins

ये मामला चीन के टोंगरेन शहर का है। यहां एक शख्‍स की काफी समय से लग्‍जरी कार खरीदने की ख्वाहिश थी। एक दिन उसके सामने बीएमडब्‍लू कार आ कर रुकी, तो उसे लगा जैसे उसके सपनों की कार उसे मिल गई है। 

इस मामले में यह शख्स इस बात से अन्जान था कि इसके पास इतने पैसे जमा हो जाएंगे कि कार को खरीद सके। यह शख्स इस कार को खरीदने के लिए अपने जमा किए हुए सिक्के लेकर शोरूम पहुंच गया। पहले इस शख्स ने इन सिक्कों को 4 दिन में अपने दोस्तो की मदद से गिना। जिनकी संख्या 1 लाख 50 हजार निकली।

BMW car

यहां तक तो सब सामान्‍य है। मगर जब यह शख्‍स कार खरीदने बीएमडब्‍लू के शोरूम में पहुंचा तो किसी की हैरानी का ठिकाना ही न रहा। यह शख्‍स कार खरीदने के लिए अपने साथ एक ट्रक भरकर सिक्‍के लेकर आया था। यह अनाम शख्स जब एक ट्रक लेकर बीएमडब्लू कार के शोरूम पहुंचा। तब वहां के कर्मचारी ट्रक में भरे हुए सिक्के देखकर हैरान रह गए। शोरूम के मैनेजर को उसने बताया कि वह कार खरीदना चाहता है।

इसके बाद शोरूम ने सिक्के गिनने के लिए बैंक में फोन कर 11 कर्मचारियों को बुलाया। और 10 घंटे की मशक्कत के बाद 900 किलो के यह सिक्के गिने गए। सिक्कों की गिनती पुरी होते ही शोरूम तालियों से गूंज गया। और मैनेजर ने गाड़ी की चाबी इस शख्स को सौंप दी।

कार खरीदने वाला यह शख्स एक बस का ड्राइवर था। हमेशा से ही इसका सपना लग्जरी कार खरीदने का था। इसके लिए यह काफी समय से सिक्के जमा कर रहा था। और जमा करते-करते उसे खुद ही पता नहीं चला कब उसके पास 50 लाख से अधिक रुपये जमा हो गए।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:china man bring a truck full of coins to buy bmw