DA Image
हिंदी न्यूज़ › विदेश › बच्चे की केयरटेकर पर आया पिता का 'दिल', घर में लगा दिया खुफिया कैमरा
विदेश

बच्चे की केयरटेकर पर आया पिता का 'दिल', घर में लगा दिया खुफिया कैमरा

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Sun, 26 Sep 2021 07:28 PM
बच्चे की केयरटेकर पर आया पिता का 'दिल', घर में लगा दिया खुफिया कैमरा

बच्चों की देखभाल के लिए अमीर माता-पिता केयरटेकर रख देते हैं। केयरटेकर रखने वाला काम ऐसे भी लोग करते हैं जो अपने दफ्तर या अन्य जगहों पर ज्यादा व्यस्त होते हैं। कोलंबिया से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां अपने बच्चे के लिए जिस बाप ने केयरटेकर रखा हुआ था उसी बाप ने घर में खुफिया कैमरा लगा दिया। उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसका दिल केयरटेकर पर आ गया था और उसने केयरटेकर की कई निजी तस्वीरें भी निकालने की तरकीब निकाली।

दरअसल, यह मामला कोलंबिया का है। 'न्यूयॉर्क पोस्ट' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यहां एक करोड़पति परिवार के यहां बच्चा पैदा हुआ तो उन्होंने उसकी देखभाल के लिए केयरटेकर की खोज की। उन्होंने ऐसे केयरटेकर को खोज निकाला जो यंग हो और तेज हो। केली नाम की एक केयरटेकर यहां नौकरी शुरू की, केली ने बकायदा इस नौकरी के लिए कोर्स भी किया हुआ था।

रिपोर्ट के मुताबिक, केयरटेकर उनके बच्चों की देखभाल करने लगी। इसी बीच बच्चे के पिता ने उस केयरटेकर पर नजर मारना शुरू कर दिया, उसने घर के कई कोनों में खुफिया कैमरा लगा दिया। घर की जिन-जिन जगहों पर केयरटेकर ज्यादा समय गुजारती थी, वहां-वहां उसने चुपके से प्राइवेट कैमरा लगा दिया।

इसी बीच एक दिन महिला को यह खुफिया कैमरा नजर आ गया तो उसे कुछ शक हुआ और उसने उठाकर देखा। उसने पाया कि इसमें एक मेमोरी कार्ड भी लगा हुआ है। जब कैमरे के मेमोरी कार्ड के स्टोर में उसने तस्वीरें और वीडियो देखे तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। वह अपनी ही निजी तस्वीरें देखकर हैरान रह गई।

इसके बाद वह केयरटेकर वहां से अपना सामान समेटकर भाग गई। वह पहली मंजिल के अपने कमरे की खिड़की से कूदी और तुरंत वहां से भाग गई। केयरटेकर महिला ने बच्चे के पिता पर पुलिस में जाकर केस कर दिया। हालांकि बाद में कोर्ट में यह साबित कर दिया कि यह कैमरा बच्चे की सुरक्षा की सुरक्षा और घर की सुरक्षा के लिए लगाया गया था।

संबंधित खबरें