ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशपहले 3 मासूमों का कत्ल, फिर हत्यारे का सुसाइड; गोलीबारी से थर्राया कनाडाई शहर

पहले 3 मासूमों का कत्ल, फिर हत्यारे का सुसाइड; गोलीबारी से थर्राया कनाडाई शहर

कनाडा की पुलिस ने बुधवार को कहा कि उत्तरी ओन्टारियो शहर में हुई गोलीबारी में पांच लोगों को मौत हो गई। इसमें तीन बच्चे और कथित शूटर शामिल हैं।

पहले 3 मासूमों का कत्ल, फिर हत्यारे का सुसाइड; गोलीबारी से थर्राया कनाडाई शहर
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,ओटावाWed, 25 Oct 2023 08:18 AM
ऐप पर पढ़ें

कनाडाई पुलिस ने बुधवार को कहा कि उत्तरी ओन्टारियो शहर में हुई गोलीबारी में पांच लोगों को मौत हो गई। इसमें तीन बच्चे और कथित शूटर शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि गोलीबारी आस-पास के दो घरों में हुई। पुलिस को प्राथमिक जांच में लगता है कि इन सभी मौतों का आपस में लिंक है। पुलिस को ऐसा लगता है कि पहले शूटर ने चारों को गोली मारी और फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर दी। हालांकि मामले में गहन जांच शुरू कर दी गई है।

कनाडाई पुलिस ने कहा कि गोलीबारी मंगलवार को स्थानीय समयानुसार रात करीब 10:30 बजे हुई। जिसमें 6 वर्षीय, 7 वर्षीय, 12 वर्षीय और 41 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई।

कनाडाई पुलिस के अनुसार, उन्हें रात करीब 10:20 बजे एक फोन आया और उन्होंने टेंक्रेड स्ट्रीट के एक घर में एक 41 वर्षीय व्यक्ति को बंदूक की गोली से मृत पाया। दस मिनट बाद, उन्हें पास के आवास पर गोली लगने की सूचना देने वाली एक और कॉल आई। इसके बाद, उन्हें तीन बच्चे मिले जिनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

कनाडाई प्रसारक सीबीसी न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, उनके अलावा, अधिकारियों को एक 44 वर्षीय व्यक्ति का शव भी मिला, जिसकी मौत खुद को मारी गई बंदूक की गोली से हुई थी। प्राथमिक जांच में पाया गया है कि अलग-अलग स्थानों पर हुई ये मौतें आपस में जुड़ी हुई हैं। इसलिए मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें