ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशVIDEO: सड़क उद्घाटन में पाकिस्तानी मंत्री शाह महमूद कुशैरी ने काटा केक, कार्यकर्ताओं में मच गई लूट

VIDEO: सड़क उद्घाटन में पाकिस्तानी मंत्री शाह महमूद कुशैरी ने काटा केक, कार्यकर्ताओं में मच गई लूट

पाकिस्तान के बड़बोले विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार भारत के खिलाफ गीदड़भभकी देने को लेकर नहीं बल्कि मुल्तान में केक काटने को लेकर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, शाह महमूद...

VIDEO: सड़क उद्घाटन में पाकिस्तानी मंत्री शाह महमूद कुशैरी ने काटा केक, कार्यकर्ताओं में मच गई लूट
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 08 Feb 2021 07:31 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के बड़बोले विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार भारत के खिलाफ गीदड़भभकी देने को लेकर नहीं बल्कि मुल्तान में केक काटने को लेकर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, शाह महमूद कुरैशी मुल्तान में एक सड़क का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे हुए थे। सड़क उद्घाटन के लिए एक बड़ा सा केक मंगवाया गया था। 

कोरोना महामारी के बाद भी शाह महमूद कुरैशी भीड़ में जाने से नहीं बचे। रोड के उद्घाटन के बाद कुरैशी केक काट कर वहां से निकल जाते हैं, लेकिन वहां पहुंचे लोगों में केक को लेकर जंग छिड़ जाती है। स्थिति ऐसी हो जाती है कि लोग केक को लूटने लगते हैं और जिसको जितना मिलता है लेकर निकल जाता है। 

बता दें कि पाकिस्तानी विदेश मंत्री के पहले भी कई वीडियो सामने आ चुके हैं। कुरैशी का यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर हुआ वायरल होने में इसको देर नहीं लगी। सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो को नालिया इनायत नामक यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर कई सारे यूजर्स ने कमेंट भी किए हैं शेयर भी किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें