ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशइस बिजनेसमैन पर जवान दिखने की ऐसी सनक, हर साल खर्च कर देता है 16 करोड़ रुपये

इस बिजनेसमैन पर जवान दिखने की ऐसी सनक, हर साल खर्च कर देता है 16 करोड़ रुपये

अमेरिका के कैलिफोर्निया शहर में रहने इस अमीर बिजनेस मैन का नाम है- ब्रायन जॉनसन। अमेरिका की दिग्गज टेक कंपनी बायोटेक के सीईओ ब्रायन की उम्र तो 45 साल है लेकिन, 18 साल का युवा दिखना चाहते हैं।

इस बिजनेसमैन पर जवान दिखने की ऐसी सनक, हर साल खर्च कर देता है 16 करोड़ रुपये
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 30 Jan 2023 07:10 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आज हमारे आस-पास विज्ञान के चमत्कारों का ढेर है। यूं कहें कि कुछ भी नामुमकिन नहीं। विज्ञान के ढेरों चमत्कारों के बीच अधेड़ उम्र के एक बिजनेस मैन पर जवान दिखने की ऐसी सनक सवार हुई कि वह इसके लिए सालभर में 16 करोड़ रुपये खर्च कर देता है। चौंकिये मत यहां बात कास्मेटिक से जवान करने की नहीं हो रही। दरअसल, इसे 18 साल का युवा बनाने के लिए 30 अनुभवी डॉक्टरों की टीम लगातार एक्सपरीमेंट कर रही है। इस बिजनेस मैन की डाइट से लेकर एक्सरसाइज और सोने तक का टाइम और लिमिट सब फिक्स है। 

अमेरिका के कैलिफोर्निया शहर में रहने इस अमीर बिजनेस मैन का नाम है- ब्रायन जॉनसन। अमेरिका की दिग्गज टेक कंपनी बायोटेक के सीईओ ब्रायन की उम्र तो 45 साल है लेकिन, 18 साल का युवा दिखना चाहते हैं। इसलिए इन्होंने 30 डॉक्टरों की टीम हायर कर रखी है, जो इनकी हर एक चीज पर नजर रखती है। ये डॉक्टर्स इन्हें सेहत और एनर्जी के लिए इंजेक्शन लगाते हैं। पूरा ख्याल रखा जाता है कि यंग लुक के चक्कर में लुक्स पर कोई दुष्प्रभाव न पड़े। इस काम के लिए ब्रायन एक साल 16 करोड़ रुपये खर्च करते हैं।

ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रायन की सेहत का ध्यान रख रहे डॉक्टरों का कहना है, "उनका दिल 37 साल का, स्किन 28 साल के आदमी जैसी जबकि फेफड़े और फिटनेस लेवल 18 साल के युवा जैसी है। इतना सबकुछ पाने के लिए वो सालाना 2 मिलियन डॉलर खर्च करते हैं। काफी मेहनत भी करनी पड़ती है।"

ब्रायन के दिन की शुरुआत दो दर्जन सप्लीमेंट्स और क्रिएटिन और कोलेजन पेप्टाइड्स के साथ एक ग्रीन जूस के साथ होती है। डॉक्टरों की टीम उनके शरीर में फैट, हार्ट और ब्लड लेवल पर लगातार नजर रखती है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें