DA Image
हिंदी न्यूज़ › विदेश › दूल्हे की एक गलती पड़ी भारी, दुल्हन ने दूसरे को किस किया और चली गई
विदेश

दूल्हे की एक गलती पड़ी भारी, दुल्हन ने दूसरे को किस किया और चली गई

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Tue, 21 Sep 2021 02:44 PM
दूल्हे की एक गलती पड़ी भारी, दुल्हन ने दूसरे को किस किया और चली गई

भारत में शादी के दौरान बवाल मचने के तमाम मामले सामने आते रहते हैं। कई बार तो ऐसा हुआ जब शादी के मंडप पर शादी टूट गई। अब अमेरिका से भी एक ऐसा मामला सामने आया है जहां शादी के मंडप में दूल्हे ने कुछ ऐसी हरकत कर दी कि दुल्हन नाराज होकर चली गई। इतना ही नहीं दुल्हन ने मंडप पर ही किसी और को किस कर लिया और उसके साथ चली गई।

दरअसल, यह घटना अमेरिका के मैरीलैंड की है। 'टेलीग्राफ स्टार' की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक, यहां स्थित एबरडीन के एक सुंदर मैरिज हॉल में एक शादी हो रही थी। यह शादी 24 साल की सियेरिया की थी जो वह अपने नए नवेले बॉयफ्रेंड सैम के साथ करने जा रही थी। शादी के मंडप पर लोगों की भीड़ लगी हुई थी और सब उसे बधाई भी आकर दे रहे थे। लेकिन दुल्हन की नजर उस दिन दूल्हे पर थी, उसको लग रहा था कि वह कुछ गड़बड़ कर रहा है।

दुल्हन बार-बार उसे देख रही और शादी की बाकी रस्में जारी थी। इसी बीच दुल्हन ने दूल्हे को पकड़ लिया। दूल्हा जमकर शराब पी रहा था और वह उस दौरान भी शराब पीते हुए पकड़ा गया। दूल्हे की इस आदत से दुल्हन पहले भी नाराज हो चुकी थी लेकिन शादी के दिन दूल्हे ने ऐसा किया, उसे उम्मीद नहीं थी। शादी की रस्में जैसी ही पूरी हुईं, दुल्हन ने गुस्से में दूल्हे को छोड़ दिया और बताया कि मैं तुम्हारे साथ नहीं जा सकती।

इतना ही नहीं शादी में ही आए एक दोस्त के साथ दुल्हन जाने को तैयार हो गई। रिपोर्ट के मुताबिक सबके सामने गाड़ी पर बैठने से पहले दुल्हन ने उस दोस्त को किस भी किया और फैसला किया कि वह उसी के साथ रहेगी। कुछ लोग दुल्हन को मानाने उसकी कार तक भी आए लकिन उसने किसी की भी नहीं सुनी और वहां से निकल गई।

रिपोर्ट के मुताबिक, दुल्हन ने किसी तरह शादी की रस्में तो निभा लीं लेकिन सैम की हरकतें देखकर उसका गुस्सा आउट ऑफ कंट्रोल हो गया। उसने गुस्से से शादी तोड़ दी और अपने दोस्त के साथ चली गई। यह भी जताया जा रहा है कि जिस दोस्त के साथ वह वहां से गई है उसने साथ अफेयर भी उसका चल रहा है। फिलहाल शराबी दूल्हा मंडप में ही खड़ा रह गया।

संबंधित खबरें