ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेश31 पोते और 25 परपोतों की जुडवां दादियों ने मनाया अपना 100वां जन्मदिन

31 पोते और 25 परपोतों की जुडवां दादियों ने मनाया अपना 100वां जन्मदिन

ब्राजील के इबीराकू में दो जुड़वां बहनों ने इस सप्ताह अपना 100वां जन्मदिन मनाया। इस खुशी की खास बात यह रही कि इसमें एक बहन कैंसर जैसी घातक बीमारी से पीड़ित रही है, लेकिन अपनी बहन के सहयोग से उसे लंबी...

31 पोते और 25 परपोतों की जुडवां दादियों ने मनाया अपना 100वां जन्मदिन
एजेंसी,नई दिल्लीSat, 20 May 2017 07:15 PM
ऐप पर पढ़ें

ब्राजील के इबीराकू में दो जुड़वां बहनों ने इस सप्ताह अपना 100वां जन्मदिन मनाया। इस खुशी की खास बात यह रही कि इसमें एक बहन कैंसर जैसी घातक बीमारी से पीड़ित रही है, लेकिन अपनी बहन के सहयोग से उसे लंबी जिंदगी मिली। 

फूलों वाली स्कर्ट पहने दोनों बहनें मारिया पिग्नेटन पोंटिन और पाउलिना पिग्नेटन पैंडॉल्फी हाथों में हाथ डाले अपनी जिंदगी के 100 बरस पूरे होने की खुशी मना रही हैं। स्थानीय फोटाग्राफर लीमा ने बताया कि जिंदगी के इस मुकाम पर पहुंचकर दोनों बहनें काफी खुश हैं। 

उनके चेहरे पर थकान और निराशा का कोई नामो-निशान नहीं है। मारिया के परिवार में पांच बच्चे, 12 पोते और 7 परपोते हैं, जबकि पाउलिना के छह बच्चे, 19 पोते-पोतियां और 16 परपोते हैं। 

लीमा  ने बताया कि पाउलिना आंत के कैंसर और दो हृदयाघात के बावजूद अपनी बहन के सहयोग से लंबी जिंदगी जी रही हैं। दोनों बहनों ने जिंदगी के हर मुश्किल मोड़ पर एक-दूसरे का साथ दिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें