ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशआपके लिए शर्त: तस्वीरें देखकर पहचानिए इस मॉडल ने कपड़े पहने हैं या नहीं?

आपके लिए शर्त: तस्वीरें देखकर पहचानिए इस मॉडल ने कपड़े पहने हैं या नहीं?

ऊपर आप जो तस्वीर देख रहे हैं इस तस्वीर में ब्लैक टॉप और जीन्स पहने जो मॉडल खड़ी है उसने......

Nazneenनई दिल्ली। लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 24 Nov 2017 08:29 PM

बिना कपड़ों के मॉल में घूम आई मॉडल

बिना कपड़ों के मॉल में घूम आई मॉडल1 / 2

ऊपर आप जो तस्वीर देख रहे हैं इस तस्वीर में ब्लैक टॉप और जीन्स पहने जो मॉडल खड़ी है अगर हम कहें कि उसने कपड़े नहीं पहने हुए हैं तो क्या आप यकीन करेंगे। नहीं ना, आप भी फोटो देखकर इस बात पर यकीन नहीं करेंगे। लेकिन ये सच है। इस मॉडल ने कपड़े नहीं पहने हैं बल्कि अपने शरीर पर पेंट करा रखा है।

जी हां, इस मॉडल के शरीर पर आप जो ब्लैक कलर का टॉप और जीन्स देख रहे हैं वो दरअसल पेंट है। इस मॉडल का नाम है मारिया ल्यूसिओटिस। और इसके शरीर को कलर किया है पेंट आर्टिस्ट जेन सिडेल ने। जेन सेडिल ने मारिया को इस तरह पेंट किया है कि कोई भी उन्हें देखकर ये पता नहीं लगा पाएगा कि मारिया ने कपड़े नहीं पहने हुए हैं।

सेडिल ने पेंट के अलावा मारिया को क्रीम कलर का स्कार्फ और ब्लैक बूट भी पहनाया है जिससी वजह से तो बिल्कुल नहीं लग रहा कि मारिया के शरीर पर ब्लैक टॉप और ब्लू जीन्स को पेंट किया गया है।  मजे की बात तो ये है कि मारिया इसी तरह अमेरिका के एक मॉल में घूम आई और अगल-बगल घूम रहे लोगों को इस बात का पता नहीं चल सका।

अगली स्लाइड में देखें पूरे मॉल में बिना कपड़ों के घूमी मॉडल

Model Without Clothes

देखें कैसे मॉल में घूमी मॉडल

देखें कैसे मॉल में घूमी मॉडल 2 / 2

मजे की बात तो ये है कि मारिया इसी तरह अमेरिका के एक मॉल में घूम आई, उसने शॉपिंग भी की और अगल-बगल घूम रहे लोगों को इस बात का पता नहीं चल सका।  जेन द बॉडी पेंटर ने मारिया की बॉडी को पेंट करने का वीडियो और फोटोज भी अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट की हैं। फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि मैंने और मेरी बेटी ने मॉडल को पेंट किया और इसी तरह उसे मॉल घुमाने ले गए। एक और ट्वीट में लिखा है कि क्या इस मॉडल ने कपड़े पहने हैं? वीडियो देखें और पता लगाएं।