ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशकिशोर लड़कियों की खून से लथपथ लाश, नग्न शरीर पर स्पर्म के दाग; अल्लाहू-अकबर कहने वाले आतंकियों की बर्बर दास्तां

किशोर लड़कियों की खून से लथपथ लाश, नग्न शरीर पर स्पर्म के दाग; अल्लाहू-अकबर कहने वाले आतंकियों की बर्बर दास्तां

Barbaric attacks of Hamas terrorists: CNN को एक लड़ाकू पैरामेडिक ने पहचान उजागर नहीं करने की शर्त पर बताया कि एक घर में फर्श पर लड़की पेट के बल पड़ी थी। उसकी अवस्था देखकर साफ था कि उसका रेप हुआ है।

किशोर लड़कियों की खून से लथपथ लाश, नग्न शरीर पर स्पर्म के दाग; अल्लाहू-अकबर कहने वाले आतंकियों की बर्बर दास्तां
Pramod Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 19 Nov 2023 12:51 PM
ऐप पर पढ़ें

पिछले महीने 7 अक्टूबर को हमास के खूंखार आतंकियों ने दक्षिणी इजरायल पर हमला बोल दिया था। इस दौरान आतंकियों ने ना सिर्फ गोलियां बरसाकर 1200 लोगों को छलनी कर मौत के घाट उतारा, बल्कि मौत देने से पहले कई किशोर लड़कियों के साथ भयानक दरिंदगी भी की। इज़रायली पुलिस किशोर लड़कियों से हुए बलात्कार के मामलों का दस्तावेजीकरण करने के लिए फोरेंसिक साक्ष्य, और वीडियो जुटा रही है। इसके अलावा मामले से जुड़े गवाहों की गवाही रिकॉर्ड कर रही है।

CNN ने एक रिपोर्ट में प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से कहा है कि हमास के आतंकियों ने हमले के दौरान पकड़ी गई महिलाओं और लड़कियों के साथ यौन उत्पीड़न किया। इतना ही नहीं उन्हें शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने के बाद गोली मार दी। रिपोर्ट में कहा गया है कि पुलिस अधीक्षक डूडी काट्ज़ ने कहा कि अधिकारियों ने हमलों से जुड़े 1,000 से अधिक बयान और 60,000 से अधिक वीडियो क्लिप एकट्ठा किए हैं, जिनमें वैसे लोगों के बयान और रिकॉर्ड शामिल हैं, जिन्होंने महिलाओं के साथ बलात्कार होते देखने की सूचना दी है।

हालांकि, उन्होंने कहा कि जांचकर्ताओं के पास प्रत्यक्ष गवाही नहीं है और यह भी स्पष्ट नहीं है कि कोई भी बलात्कार पीड़िता अब जीवित बची है या नहीं। बता दें कि 7 अक्टूबर को हमास के आतंकी लड़ाके अल्लाहू अकबर का नारा लगाते हुए दक्षिणी इजरायल के गांवों में घुस आए थे और अंधाधुंध फायरिंग की थी। इसमें 1200 लोगो मारे गए थे। इसके अलावा हमास आतंकी 240 लोगों को बंधक बनाकर गाजा ले गए।

इजरायली शहर किबुत्ज़ बेरी में हमास आतंकियों की बर्बरता और हैवानियत का विवरण देते हुए पुलिस कमिश्नर ने CNN से कहा कि उनकी टीम जीवित व्यक्ति की तलाश में घर-घर गई। अंदर जाने पर देखा कि बेडरूम में दो किशोर लड़कियों की खून से लथपथ लाश बेड पर पड़ी है। वह नग्न अवस्था में है। उसके शारीरिक अंगों और बेड पर स्पर्म के दाग हैं।

CNN को एक लड़ाकू पैरामेडिक ने पहचान उजागर नहीं करने की शर्त पर बताया कि एक घर में फर्श पर लड़की पेट के बल पड़ी थी। उसकी अवस्था देखकर उन्हें इसमें कोई संदेह नहीं था कि किशोरी के साथ बलात्कार किया गया है, लेकिन उन्हें यह नहीं पता था कि वह बलात्कार से पहले मार दी गई थी या रेप के बाद मार दी गई।

उन्होंने बताया, "उसकी पैंट उसके घुटनों की ओर खींची हुई थी और उसकी गर्दन के पीछे उसके सिर के पास बुलेट के निशान थे। उसके सिर के चारों ओर खून का एक गड्ढा था और उसकी पीठ के निचले हिस्से पर स्पर्म की कुछ बूंदों के अवशेष थे।" उन्होंने कहा कि बिस्तर पर पड़ी लड़की के पूरे शरीर पर चोट के निशान थे और सीने में गोली मारी गई थी।

बता दें कि अन्य लोगों ने नोवा संगीत समारोह में इसी तरह की भयावहता की सूचना दी थी, जहां सैकड़ों युवा आतंकवादियों द्वारा मारे गए थे। उत्सव के एक आयोजक रामी शमूएल ने कहा कि जब वह भाग रहा था तो उसने महिला पीड़ितों को बिना कपड़ों के देखा था, और जो कुछ हुआ उसके बारे में उसे कोई संदेह नहीं है। उन्होंने सीएनएन को बताया, "उनके पैर फैले हुए थे और उनमें से कुछ को मार डाला गया था।" उन्होंने कहा कि उन्हें हालात देखकर ऐसा लगता है कि हमास के आतंकियों ने युवा और सुंदर महिलाओं का रेप करने के लिए ही उन्हें टारगेट किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें