ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशबांग्लादेश में मस्जिद में विस्फोट, 20 लोगों की मौत

बांग्लादेश में मस्जिद में विस्फोट, 20 लोगों की मौत

बांग्लादेश के नारायणगंज जिले में एक मस्जिद के छह एयर कंडीशनरों में विस्फोट होने से एक लड़के सहित 20 लोगों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार यह घटना फतुल्ला में बैतस सलाह जामे मस्जिद में...

बांग्लादेश में मस्जिद में विस्फोट, 20 लोगों की मौत
एजेंसी,ढाका।Sun, 06 Sep 2020 06:11 AM
ऐप पर पढ़ें

बांग्लादेश के नारायणगंज जिले में एक मस्जिद के छह एयर कंडीशनरों में विस्फोट होने से एक लड़के सहित 20 लोगों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार यह घटना फतुल्ला में बैतस सलाह जामे मस्जिद में शुक्रवार की रात हुई थी। कल इस घटना में एक व्यक्ति के मारे जाने की रिपोर्ट थी। शेष 19 लोगों की शनिवार को मौत हुई है। 

शेख हसीना बर्न एंड प्लास्टिक सर्जरी संस्थान के समन्वयक डॉ. सामंता लाल सेन ने न्यूज एजेंसी यूनीवार्ता को बताया कि संस्थान में इलाज के दौरान सभी लोगों की मौत हुई है।

नारायणगंज में फतुल्लाह पुलिस स्टेशन के प्रभारी अधिकारी शफीकुल इस्लाम ने बताया कि विस्फोट इतना जर्बदस्त था कि मस्जित की खिड़कियों के शीशे टूट गए तथा छत के पंखे, तार और बिजली के स्विच बोर्ड जलकर राख हो गए।

ढाका में अग्निशमन सेवा मुख्यालय में एक नियंत्रण कक्ष के अधिकारी कमरुल अहसन ने बताया कि दमकलकर्मियों ने करीब आधे घंटे प्रयास के बाद आग पर काबू पा लिया।

बांग्लादेश अग्निशमन सेवा और सिविल डिफेंस, राज्य गैस ट्रांसमिशन और वितरण एजेंसी टाइटस और नारायणगंज के जिला प्रशासन ने विस्फोटों की जांच के लिए एक समिति का गठन किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें