ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशपाकिस्तान में अब जरदारी के बेटे की ताजपोशी की तैयारी, एक-दो दिन में बन जाएंगे नए विदेश मंत्री

पाकिस्तान में अब जरदारी के बेटे की ताजपोशी की तैयारी, एक-दो दिन में बन जाएंगे नए विदेश मंत्री

पाकिस्तान के नए पीएम शहबाज शरीफ के बाद अब उनके साथी और आसिफ अली जरदारी के बेटे बिलावल भुट्टो जरदारी नए विदेश मंत्री बनने को तैयार हैं। मीडिया रिपोर्ट्स है कि उनके अगले दो दिनों में वो शपथ ले सकते हैं।

पाकिस्तान में अब जरदारी के बेटे की ताजपोशी की तैयारी, एक-दो दिन में बन जाएंगे नए विदेश मंत्री
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 24 Apr 2022 04:33 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान में इमरान खान के युग के अंत के साथ शहबाज शरीफ का युग शुरू हो चुका है। एक वर्ष के लिए बने नए पीएम शहबाज शरीफ के बाद अब उनके साथी और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी पाकिस्तान के नए विदेश मंत्री बनने को तैयार हैं। मीडिया रिपोर्ट्स है कि उनके अगले दो दिनों में उनकी शपथ लेने की संभावना है।

बिलावल भुट्टो देश के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी के बेटे और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष भी हैं। कश्मीर मामलों के लिए पाकिस्तान के प्रधान मंत्री के सलाहकार कमर जमां कायरा ने लंदन में मीडियाकर्मियों को बताया कि बिलावल भुट्टो देश के नए विदेश मंत्री होंगे। एक पाकिस्तानी पत्रकार द्वारा साझा किए गए ट्वीट में कायरा को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि बिलावल अगले दो दिनों में शपथ लेंगे।

उन्होंने कहा कि बिलावल भुट्टो जरदारी के पदभार ग्रहण करने में कोई बाधा नहीं है और बिना किसी मतभेद के बिलावल भुट्टो देश के नए विदेश मंत्री बनने को तैयार हैं।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें