ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशभारत के मास्टरस्ट्रोक से चारों खाने चित्त इमरान पर बरसे बिलावल, बोले- अब मुजफ्फराबाद बचाने के पड़े लाले

भारत के मास्टरस्ट्रोक से चारों खाने चित्त इमरान पर बरसे बिलावल, बोले- अब मुजफ्फराबाद बचाने के पड़े लाले

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के मुद्दे पर दुनियाभर के तमाम देशों से मुंह की खाने के बाद पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) पर अब अन्‍य दलों के नेताओं के निशाने पर आ गए हैं। पाकिस्तान...

भारत के मास्टरस्ट्रोक से चारों खाने चित्त इमरान पर बरसे बिलावल, बोले- अब मुजफ्फराबाद बचाने के पड़े लाले
इस्लामाबाद, लाइव हिन्दुस्तानTue, 27 Aug 2019 05:38 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के मुद्दे पर दुनियाभर के तमाम देशों से मुंह की खाने के बाद पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) पर अब अन्‍य दलों के नेताओं के निशाने पर आ गए हैं। पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के चेयरमैन बिलावल भुट्टो (Bilawal Bhutto) ने इमरान खान को आड़े हाथों लिया है।

बिलावल ने कहा कि पहले हम लोग श्रीनगर की बात करते थे लेकिन अब तो मुजफ्फराबाद को बचाने की बात होती है। बिलावल ने कहा, 'पहले हमारी पॉलिसी में श्रीनगर की बात होती थी लेकिन अब इमरान खान की लालच और नीतियों की विफलता की वजह से यह बात होने लगी है कि मुजफ्फराबाद को कैसे बचाया जाए।

मालूम हो कि इससे पहले कश्मीर मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसी तीसरे पक्ष की मध्यस्थता की गुंजाइश को सोमवार को सिरे से खारिज करते हुए कहा था कि यह भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय मुद्दा है तथा हम किसी तीसरे देश को कष्ट नहीं देना चाहते। मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मौजूदगी में मीडिया से बातचीत के दौरान मोदी यह टिप्पणी की।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान की एक बार फिर गीदड़भभकी, कश्मीर मुद्दे पर दी परमाणु युद्ध की धमकी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें