Bilawal Bhutto attack pakistan PM says Imran Khan will not complete Own term - पाकिस्तान में बिलावल भुट्टो की भविष्यवाणी- इमरान खान पूरा नहीं कर पाएंगे अपना कार्यकाल DA Image
17 नबम्बर, 2019|5:51|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाकिस्तान में बिलावल भुट्टो की भविष्यवाणी- इमरान खान पूरा नहीं कर पाएंगे अपना कार्यकाल

ppp leader bilawal bhutto  file pic

पाकिस्तान में मुख्य विपक्षी नेता बिलावल भुट्टो जरदारी ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री इमरान खान अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएंगे क्योंकि राजनीतिक दल और जनता उनके प्रशासन की नीतियों से नाखुश हैं। एक मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई।

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल ने रविवार को जिन्ना स्नातकोत्तर चिकित्सा केंद्र (जेपीएमसी) के अपने दौरे के समय मीडिया से बात करते हुए यह टिप्पणी की।

डॉन अखबार की खबर के अनुसार, बिलावल ने कहा कि संघीय सरकार देश को सही दिशा में चलाने के लिए सक्षम नहीं है और यही कारण है कि पाकिस्तान में हर कोई न कोई सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ आवाज उठा रहा था। बिलावल ने कहा, ''हर कोई इस कठपुतली सरकार से तंग आ गया है।

रिपोर्ट में उनके हवाले से कहा गया है, ''प्रत्येक राजनीतिक दल और व्यापारी, शिक्षक, डॉक्टर तथा मजदूर सहित सभी तबकों के लोग, सरकार की नीतियों से नाखुश हैं। इससे मुझे लगता है कि इमरान खान अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bilawal Bhutto attack pakistan PM says Imran Khan will not complete Own term