Big action on terrorists in Afghanistan including commander killed 62 - अफगानिस्तान में आतंकियों पर बड़ी कार्रवाई, कमांडर समेत 62 को मारा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अफगानिस्तान में आतंकियों पर बड़ी कार्रवाई, कमांडर समेत 62 को मारा

अफगानिस्तान में सेना ने 62 आतंकियों को मार गिराया(प्रतीकात्मक तस्वीर)

अफगानिस्तान के कांधार प्रांत में हवाई हमले में कम से कम 62 आतंकवादियों की मौत हो गई। एक सैन्य अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, अधिकारी ने कहा, “सेना के विमान ने बीते 24 घंटों में मारूफ जिले में तालिबान के ठिकानों पर हमले किए, जिसमें एक प्रमुख कमांडर समेत कई आतंकवादी मारे गए।”

आतंकवादियों ने की थी 11 सैनिकों की हत्या

अफगानिस्तान के पश्चिमी फराह प्रांत में शनिवार को आतंकवादियों ने एक जांच चौकी पर हमला कर दिया, जिसमें 11 से अधिक सैनिकों की मौत हो गई। यह जानकारी अफगानिस्तान के एक अधिकारी ने दी।

प्रांतीय गर्वनर के प्रवक्ता मोहम्मद नसीर मेहरी ने बताया कि बाला बुलुक जिले में मुठभेड़ में 11 सैनिकों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। मुठभेड़ में नौ आतंकवादी भी मारे गए।

आतंकवादियों ने शुक्रवार देर रात हमला किया और शनिवार तड़के तक संघर्ष जारी रहा। हालांकि हमले की जिम्मेदारी किसी भी आतंकी संगठन नहीं ली है, लेकिन गर्वनर ने तालिबान को जिम्मेदार ठहराया है। तालिबान ने हाल ही में प्रांत में अफगान सुरक्षा बलों के खिलाफ हमला तेज कर दिए हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Big action on terrorists in Afghanistan including commander killed 62