ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशबच्ची ने सेंटा को इमोशनल लेटर लिखकर मांगा अनोखा गिफ्ट, खत पढ़कर आएगा प्यार

बच्ची ने सेंटा को इमोशनल लेटर लिखकर मांगा अनोखा गिफ्ट, खत पढ़कर आएगा प्यार

क्रिसमस नजदीक आते ही बच्चे सेंटा से तोहफे की मांग शुरू कर देते हैं, लेकिन मैसाच्युसेट्स की एक छोटी सी बच्ची की मुराद जानेंगे तो आपको उस पर प्यार आ जाएगा। वह सेंटा क्लॉज से अपने लिए कुछ नहीं मांग रही...

बच्ची ने सेंटा को इमोशनल लेटर लिखकर मांगा अनोखा गिफ्ट, खत पढ़कर आएगा प्यार
एजेंसी,बोस्टनFri, 14 Dec 2018 02:52 PM
ऐप पर पढ़ें

क्रिसमस नजदीक आते ही बच्चे सेंटा से तोहफे की मांग शुरू कर देते हैं, लेकिन मैसाच्युसेट्स की एक छोटी सी बच्ची की मुराद जानेंगे तो आपको उस पर प्यार आ जाएगा। वह सेंटा क्लॉज से अपने लिए कुछ नहीं मांग रही है। न टॉफियां, न खिलौने कुछ नहीं। उसे बस अपने पापा की खुशी चाहिए। उसने सेंटा से अपने पापा की शिफ्ट बदलने की गुजारिश की है।

Google ने बताया, 2018 में दुनियाभर के लोगों ने क्या सर्च किया सबसे ज्यादा

letter to santa

मैसाच्युसेट्स के स्प्रिंगफ्लील्ड में रहने वाली एक छोटी सी बच्ची जो ने सेंटा क्लॉज को खत लिखा है। उसने खत लिखकर कहा है, ‘मेरा प्यारे सेंटा। मैं बिल्कुल ठीक हूं। इस बार क्रिसमस पर मुझे एक बहुत छोटी सी चीज चाहिए। तुम्हीं एक ऐसे सच्चे शख्स हो, जो मेरी इस इच्छा को पूरी कर सकते हैं। इसके लिए मैं तुमसे खासतौर पर गुजारिश कर रही हूं, तुम मेरी यह इच्छा जरूर पूरी करना।’ जो ने आगे विस्तार से बताते हुए लिखा, ‘प्लीज! सेंटा मेरे पापा के बॉस से उनके काम की शिफ्ट बदलवा दो। अभी उनकी शिफ्ट 4.30 से एक बजे तक है। यह बदलकर 6.30 से 3 बजे हो जाए तो वो बहुत खुश हो जाएंगे। अगर वो खुश होंगे तो मैं भी खुश रहूंगी। प्लीज, सेंटा मेरी यह मुराद जरूर पूरी करना।’ आगे लिखती है, ‘सेंटा, मैं तुम्हे बता रही हूं कि अगर तुमने मेरी इस मिन्नत को पूरा कर दिया तो मैं तुम्हारे लिए यह घर भी छोड़ दूंगी।’ जो को अपने पापा से इतना प्यार है कि उसे सिर्फ उनकी खुशी चाहिए, अपने लिए कुछ नहीं। उसके इस स्वार्थभाव के प्रेम पर उसकी दादी को बहुत प्यार आया। उन्होंने ही सेंटा क्लॉज को लिखे जो के खत को मीडिया तक पहुंचाया। 

UK: भारतीय मूल के लोगों के बीच अंगदान को बढ़ावा देने के लिए शुरू की पहल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें