ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशयहां सिर्फ 10 रुपये में खूबसूरत मॉडल्स को बना सकते हैं अपनी गर्लफ्रेंड, जानें

यहां सिर्फ 10 रुपये में खूबसूरत मॉडल्स को बना सकते हैं अपनी गर्लफ्रेंड, जानें

जिंदगी में कभी भी आपको खालीपन सता सकता है। इस समय में आपको जरूरत होती है ऐसे साथी की जिसके साथ कुछ पर बिताकर आपको अच्छा लगे। अगर आपको कोई कहे कि इस खालीपन को दूर करने के लिए आप किराये पर गर्लफ्रेंड...

यहां सिर्फ 10 रुपये में खूबसूरत मॉडल्स को बना सकते हैं अपनी गर्लफ्रेंड, जानें
एजेंसी,नई दिल्लीSat, 26 May 2018 10:34 AM
ऐप पर पढ़ें

जिंदगी में कभी भी आपको खालीपन सता सकता है। इस समय में आपको जरूरत होती है ऐसे साथी की जिसके साथ कुछ पर बिताकर आपको अच्छा लगे। अगर आपको कोई कहे कि इस खालीपन को दूर करने के लिए आप किराये पर गर्लफ्रेंड ले सकते हैं तो क्या आप यकीन करेंगे और इसके साथ बताया जाये कि ऐसा सिर्फ 10 रुपये में किया जा सकता है। तो आपको बिल्कुल यकीन नहीं होगा।

डोनाल्ड ट्रंप बोले- 12 जून को अब भी हो सकती है किम जोंग के साथ शिखर वार्ता

लेकिन ये सच है चीन के गुआंडोंग इलाके में आप अपने लिए केवल 10 रुपये में गर्लफ्रेंड ला सकते हैं। इस इलाके में 'द वाइटेलिटी सिटी इन ह्यूआन सिटी' नाम के एक स्टोर में बेहद खूबसूरत मॉडल्स पोडियम में खड़ी रहती हैं। यहां पर कोई भी पुरुष आकर अपनी पसंद की लड़की को 20 मिनट के 10 रुपये देकर अपनी गर्लफ्रेंड बनाकर ले जा सकता है।

क्या शर्ते हैं...
इस ऑफर में कुछ शर्ते भी हैं। यदि आप 20 मिनट से ज्यादा समय उस लड़की के साथ बिताना चाहते हैं तो आपको दोबारा पेमेंट करनी होगी। इसके साथ ही आप उसे शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के परिसर में ही घुमा सकते हैं। साथ ही उसे शॉपिंग भी करा सकते हैं लेकिन आप उसकी मर्जी के बिना उसे छू नहीं सकते और न ही कहीं ले जाने का प्रस्ताव दे सकते हैं।

12 बच्चों की मां ने 89 साल की उम्र में ली स्नातक की डिग्री, खेती के लिए छोड़ी थी छठी क्लास में पढ़ाई

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें