ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशपाकिस्तान चुनाव में माधुरी दीक्षित और अमिताभ बच्चन का पोस्टर, आखिर क्यों?

पाकिस्तान चुनाव में माधुरी दीक्षित और अमिताभ बच्चन का पोस्टर, आखिर क्यों?

पाकिस्तान का बॉलीवुड प्रेम किसी से छुपा नहीं है। पाकिस्तान के कई सिंगर्स ने बॉलीवुड कलाकारों को अपनी आवाज दी है तो कई एक्टर्स ने यहां एक्टिंग में भा हाथ आजमाया है। लेकिन पाकिस्तान के राजनेता भी...

पाकिस्तान चुनाव में माधुरी दीक्षित और अमिताभ बच्चन का पोस्टर, आखिर क्यों?
नई दिल्ली। लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 24 Jul 2018 03:37 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान का बॉलीवुड प्रेम किसी से छुपा नहीं है। पाकिस्तान के कई सिंगर्स ने बॉलीवुड कलाकारों को अपनी आवाज दी है तो कई एक्टर्स ने यहां एक्टिंग में भा हाथ आजमाया है। लेकिन पाकिस्तान के राजनेता भी बॉलीवुड कलाकारों के फैन हैं इस बात का पता यहां होने वाले चुनाव से पहले चला है। दरअसल पाकिस्तान में 25 जुलाई को चुनाव होने हैं और नेताओं ने चुनाव प्रचार में कई कसर नहीं छोड़ी है। चुनाव से पहले प्रचार के कई अनोखे तरीके देखने के मिले हैं। इन तरीकों में से एक है पाकिस्तान में एक रजानेता के साथ बॉलीवुड के बिग बी यानी अमिताभ बच्चन और डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित की तस्वीर। जी हां, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। 

इस तस्वीर में मुल्तान से चुनाव लड़ रहे इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के उम्मीदवार सरदार अब्बास डोगर नजर  आ रहे हैं। लेकिन इन पोस्टर्स में खास बात ये है कि उसमें सिर्फ अब्बास नहीं बल्कि अमिताभ और माधुरी भी नजर आ रहे हैं। डोगर के इन चुनावी पोस्टर्स में एक तरफ माधुरी दीक्षित की तस्वीर है तो दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन की, और बीच में खुद डोगर। पाकिस्तान एक वकील यासिर लतीफ हामदनी ने नदीम फारूख पर्चा नाम के शख्स के एक ट्वीट को रीट्वीट किया है। ट्वीट में लिखा है 'ओह खैर.. सरदार डोगर आप पर सरदार बच्चन और सरदारनी दीक्षित कुर्बाना'। लतीफ ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है 'अमिताभ बच्चन आप भी माधुरी दीक्षित के साथ यहां चुनाव लड़ रहे हैं'।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें