DA Image
29 मई, 2020|4:24|IST

अगली स्टोरी

लव इन द टाइम ऑफ कोरोना: उसने छत पर डांस करती लड़की को देखा, फिर ड्रोन ऐसे बना 'प्यार का कबूतर'

love in times of covid-19

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस की दहशत के बीच प्यार की एक अनोखी कहानी सामने आई है। कोरोना के टाइम में न्यूयॉर्क के एक शख्स ने अपने पड़ोस में रहने वाली लड़की से ड्रोन के जरिए प्यार की गाड़ी आगे बढ़ाकर और एक डेट कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। ब्रुकलिन स्थित फोटोग्राफर जेरेमी कोहेन ने जब अपने घर के बगल वाले छत पर नाच रही एक लड़की को देखा तो उनके मन में प्यार उमड़ आया। उन्होंने उस लड़की से डेट फिक्स करने के लिए अपना नंबर भेजा। मगर खास बात यह रही कि कोरोना के वक्त में उनके खत का वाहक कोई कबूतर नहीं बल्कि ड्रोन बना। जी हां, कोहेन ने लड़की को अप्रोच करने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल किया। इन सबके बीच उन्होंने कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए स्वास्थ्य चेतावनियों और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया। 

दरअसल, कोहेन ने अपने घर की खिड़की से देखा कि बगल वाले छत पर एक लड़की डांस कर रही है। इसके बाद वह अपने बालकनी में गए और उन्होंने आवाज देकर लड़की को वेब किया। जब उस लड़की ने कोहेन के वेब के जवाब में 'हाय' किया तो कोहेन को बात आगे बढ़ाने का एक तरह से सिग्नल मिल गया। बता दें कि लड़की की पहचान टोरी सिग्नेरेल्ला के रूप में हुई। 

amid covid19 a guy from brooklyn sees a girl dancing on a roof sends her a drone with his number on

इसके बाद तुरंत कोहेन अपने कमरे में गए और टेप, पेन, पेपर और अपना ड्रोन निकाला। उन्होंने पेपर पर अपना मोबाइल नंबर लिखा और ड्रोन के ऊपर चिपका दिया। हालांकि, ऐसा करना उनके लिए चुनौती भरा था, क्योंकि ऐसा करते वक्त वह डर भी रहे थे, मगर क्वारंटाइन होने की वजह से उन्हें ऐसा करने में ज्यादा डर नहीं लगा। 

इसके बाद कोहेन ड्रोन को लेकर अपने छत पर गए और उन्होंने बगल वाली छत पर खड़ी टोरी के पास ड्रोन को उड़ा दिया। इसके बाद ड्रोन टोरी के पास पहुंचता है और वह उस पर चिपका एक कागज निकाल लेती है, जिस पर कोहेन ने नंबर लिख रखे थे। इसके तुरंत बाद कोहेन के नंबर पर एक मैसेज आता है, जिसमें लिखा होता है- हाय, मैं छत पर वाली लड़की हूं। 

इसके बाद दोनों के बीच चैट पर बातें होने लगती हैं। दोनों के बीच डेट को लेकर बातें होती है। मगर क्वारंटाइन होने की वजह से ये लोग डेट फिक्स नहीं कर पाते हैं। इसके बाद फिर कोहेने दिमाग लगाते हैं और अपने-अपने घर के छत पर ही वीडियो के जरिए डेट करने का फिक्स करते हैं। एक ओर टोरी अपने खाने का टेबल छत पर सजाती है तो दूसरी ओर कोहेन। दोनों अलग-अलग और दूर होकर भी एक साथ डेट करते हैं और खाना खाते हैं। इस बीच दोनों वीडियो के जरिए एक दूसरे से जुड़े रहते हैं। दोनों के स्पेशल डेट को अरेंज करने में उनके दोस्त मदद करते हैं। 

कोहेन ने एक वेबसाइट Bored Panda से कहा कि वास्तव में कम से कम एक साल से किसी के साथ डेट पर नहीं गया था। मुझे लगता है कि मैं सोशल इंटरेक्शन को तरस रहा था और शायद अपने अपार्टमेंट में कैद होने की वजह से मुझे ये क्रिएटिविटी करने को सूझी।' कोहेन ने इन सबका वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और अलग-अलग तरह से लोग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:amid Covid19 A Guy From Brooklyn Sees A Girl Dancing On A Roof Sends Her A Drone With His Number On It amid coronavirus