DA Image
Friday, December 3, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ विदेशअमेरिकाः फिल्म के सेट पर एक्टर से चली गोली, महिला की मौत; निर्देशक घायल

अमेरिकाः फिल्म के सेट पर एक्टर से चली गोली, महिला की मौत; निर्देशक घायल

एजेंसी,सांता फे(अमेरिका)Gaurav Kala
Fri, 22 Oct 2021 06:01 PM
अमेरिकाः फिल्म के सेट पर एक्टर से चली गोली, महिला की मौत; निर्देशक घायल

अमेरिका के न्यू मैक्सिकन में एक फिल्म सेट पर अभिनेता एलेक बाल्डविन से गलती से गोली चल गई।इस घटना में एक महिला सिनेमैटोग्राफर की मौत हो गई। हादसे में एक निर्देशक भी घायल हुआ है। पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं।

अमेरिकी पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, घटना सेंटा फे फिल्म सेट पर हुई। घटना बीते गुरुवार की है, जब फिल्म की शूटिंग हो रही थी। इस फिल्म में एलेक बाल्डविन मुख्य किरदार निभा रहे हैं। उनसे शूटिंग के दौरान प्रॉप गन से गलती से गोली चल गई, जो सीधा जाकर छायाकार (सिनेमैटोग्राफर) हलिना हचिन्स और निर्देशक जोएल सूजा को लगी। दोनों को तत्काल अस्पताल ले जाया गया। जहां हलिन की मौत हो चुकी है। जबकि निर्देशक सूजा घायल बताए जा रहे हैं। 

न्यूज एजेंसी एपी के मुताबिक, एक्टर बाल्डविन के एक प्रवक्ता ने कहा कि सेट पर एक दुर्घटना हुई थी। पुलिस अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि गोली आखिर कैसे चली।  63 वर्षीय बाल्डविन को सेट के बाहर रोते हुए देखा गया था, लेकिन उनसे कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी।

फिल्म सेट के अधिकारियों ने बताया कि 42 वर्षीय हचिन्स को न्यू मैक्सिको अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें चिकित्सा कर्मियों ने मृत घोषित कर दिया जबकि 48 वर्षीय सूजा को एम्बुलेंस द्वारा क्राइस्टस सेंट विंसेंट रीजनल मेडिकल सेंटर ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल फिल्म का निर्माण रोक दिया गया है।
 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें