ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशकैंसर पीड़ित को 800 किमी की यात्रा करके डिलीवर किया पिज्ज़ा

कैंसर पीड़ित को 800 किमी की यात्रा करके डिलीवर किया पिज्ज़ा

कोई काम अगर किसी मरते हुए शख्स के चेहरे पर मुस्कान दे जाए तो उससे अच्छा क्या होगा। अमेरिका के मिशिगन में एक रेस्टोरेंट ने एक कैंसर पीड़ित को 800 किमी. दूर पिज्जा डिलीवर किया। फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट...

कैंसर पीड़ित को 800 किमी की यात्रा करके डिलीवर किया पिज्ज़ा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 20 Oct 2018 03:14 PM
ऐप पर पढ़ें

कोई काम अगर किसी मरते हुए शख्स के चेहरे पर मुस्कान दे जाए तो उससे अच्छा क्या होगा। अमेरिका के मिशिगन में एक रेस्टोरेंट ने एक कैंसर पीड़ित को 800 किमी. दूर पिज्जा डिलीवर किया। फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक जूली और रिच मोर्गन 25 साल मिशिगन सिटी में रहा करते थे। वहां वह अकसर 'स्टीव्स पिज्जा' खाया करते थे जो कि उन्हें बहुत पसंद था। लेकिन फिर बाद में दंपति मिशिगन से इंडियानापोलिस शिफ्ट हो गया। 

इंडियानापोलिस शिफ्ट होने के बाद भी उन्हें 'स्टीव्स पिज्जा' का टेस्ट हमेशा याद आता रहा। पिज्जा खाने के लिए दोनों ने मिशिगन का एक ट्रिप प्लान किया। लेकिन इससे पहले कि वह वहां जाते, रिच की तबीयत खराब हो गई। वह आईसीयू में पांच दिन तक रहे। डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें कैंसर है और वह ज्यादा दिन तक जीवित नहीं रहेंगे। 

इसी बीच रिच के पिता ने गम में डूबे परिवार का माहौल थोड़ा खुशनुमा करने के लिए स्टीव्स पिज्जा को फोन किया। उन्होंने कहा कि क्या वह उनके बेटे की खुशी के लिए कार्ड जैसा कुछ भेज सकते हैं? रेस्टोरेंट के मैनेजर डाल्टन ने वो किया जिसकी कल्पना करना मुश्किल है। डाल्टन ने पूछा कि आप ये बताएं कि आपके बेटे को कौन सा पिज्जा पसंद है। पिता ने बताया कि उनका परिवार मिशीगन से 800 किमी दूर इंडियानापोलिस में रहता है। 800 किमी लंबा ड्राइव कैसे हो पाएगा? डाल्टन ने कहा कि वह खुद कार ड्राइव कर पिज्जा लेकर आएंगे। 

जूली ने अपनी फेसबुक पोस्ट पर लिखा, 'मैं और रिच सो चुके थे। रात करीब 12:30 बजे रात को डाल्टन ने हमारे दरवाजे की बैल बजाई। वह दो एक्स्ट्रा पिज्जा भी लेकर आए थे।' 

ये रहा दिल को छू लेने वाला जूली का फेसबुक पोस्ट - 

फेसबुक पर जूली के इस पोस्ट को 3600 से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है। इसे 7000 से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है। इस पर 1 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें