ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशआतंकी हमले की तह तक पहुंचने को भारत संग मिलकर कर रहे काम: अमेरिका

आतंकी हमले की तह तक पहुंचने को भारत संग मिलकर कर रहे काम: अमेरिका

अमेरिका ने मंगलवार को कहा कि पुलवामा आतंकी हमले ने आतंकवाद के मामले में भारत के साथ अमेरिकी सहयोग की प्रतिबद्धता को मजबूत किया है। अमेरिका ने कहा कि वह आतंकवाद की तह तक पहुंचने के लिए भारत के साथ...

आतंकी हमले की तह तक पहुंचने को भारत संग मिलकर कर रहे काम: अमेरिका
एजेंसियां ,बेंगलुरु|Wed, 20 Feb 2019 02:59 AM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका ने मंगलवार को कहा कि पुलवामा आतंकी हमले ने आतंकवाद के मामले में भारत के साथ अमेरिकी सहयोग की प्रतिबद्धता को मजबूत किया है। अमेरिका ने कहा कि वह आतंकवाद की तह तक पहुंचने के लिए भारत के साथ मिलकर काम कर रहा है।

भारत में अमेरिका के राजदूत केनेथ आई जेस्टर ने यहां कहा, आतंकी हमले की तह तक पहुंचने में हम भारत सरकार के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। हमने पाकिस्तान में मौजूद आतंकवादी पनाहगाहों की पहले भी निंदा की है। हमने पाकिस्तान को सैन्य सहयोग देना बंद कर दिया है। पुलवामा की घटना पर उन्होंने कहा, यह भीषण हमला था। इसने आतंकवाद निरोधक मामलों पर भारत के साथ सहयोग करने और पिछले हफ्ते की घटना के तह तक पहुंचने में उनके साथ काम करने की हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत किया है।

जेस्टर एयरो इंडिया कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए उच्चस्तरीय अमेरिकी प्रतिनिधिमंडल के साथ यहां आए हुए हैं। यह पांच दिवसीय कार्यक्रम बुधवार से शुरू होगा।

जैश पर संयुक्त राष्ट्र की कार्रवाई का विरोध नहीं करे पाकिस्तान: अमेरिका

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें