America child accidentally broke a statue in overland park kansas 132000 USD was demanded by insurance company - बच्चे से गलती से टूटी मूर्ति, इंश्योरेंस कंपनी ने मांगे 132,000 अमेरिकी डॉलर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बच्चे से गलती से टूटी मूर्ति, इंश्योरेंस कंपनी ने मांगे 132,000 अमेरिकी डॉलर 

kansas boy accidentally broke a art piece

अक्सर इस तरह के मामले सामने आते हैं जब बच्चे शरारत में या फिर कभी-कभी गलती से कोई नुकसान कर देते हैं। लेकिन अमेरिका में इस ताजा मामले में बच्चे की गलती उसकी मां को भारी पड़ गई। यह मामला कंसास के ओवरलैंड का है। जहां एक महिला का कहना है कि उनके पांच साल के बच्चे से गलती से टूटी मूर्ति के लिए बीमा कंपनी ने उससे 132,000 अमेरिकी डॉलर चुकाने को कहा है। 

कोई लापरवाही नहीं हुई

महिला का नाम सारा गुडमैन है, उन्होंने एक क्षेत्रीय मीडिया से बात करते हुए बताया कि घटना पिछले महीने ओवरलैंड पार्क के तोमहॉक रिज कम्युनिटी सेंटर में उस समय हुई थी, जब उनका परिवार एक शादी के रिशेप्सन में शिरकत कर रहा था। गुडमैन का कहना है कि उन्होंने कलाकृति को जमीन पर गिरते नहीं देखा लेकिन जब वह गिरी, तो उनके बेटे को भी मामूली चोट आई। 
वे आगे कहती हैं कि भीड़भाड़ वाली जगह पर मूर्तिकला को असुरक्षित तरीके से रखा गया था। वह अपने बच्चे की निगरानी कर रही थीं। उनकी ओर से कोई लापरवाही नहीं हुई है।
    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:America child accidentally broke a statue in overland park kansas 132000 USD was demanded by insurance company