ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News विदेशअमेरिका में नदी में उतरा एलियन का यान? वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर बहस

अमेरिका में नदी में उतरा एलियन का यान? वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर बहस

अमेरिका के फिलाडेल्फिया शहर में एक नदी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आसमान से एक नीली लाइट बीम उतरती हुई नजर आ रही है। इसको लेकर लोग तरह-तरह के दावे कर रहे हैं।

अमेरिका में नदी में उतरा एलियन का यान? वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर बहस
Ankit Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,वॉशिंगटनSat, 13 Apr 2024 04:52 PM
ऐप पर पढ़ें


एलियन्स को लेकर दुनियाभर के लोगों में कौतूहल बना ही रहता है। वहीं समय-समय पर एलियन्स के यान यानी यूएफओ को देखने के भी दावे किए जाते रहे हैं। हालांकि अब तक ना तो कोई एलियन किसी से मिला है और ना ही कोई यान किसी के हाथ लगा है। इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लाइट बीम आसमान से उतरती हुई नजर आती है जो कि नदी के पानी में समा जाती है। इसके बाद यह लाइट बीम फिर से बाहर निकलती है। कई लोगों का कहना है कि यह यूएफओ है। वहीं बहुत सारे लोगों का कहना है कि यह कोई ड्रोन था। इस मामले पर बहस ही चल रही है। 

अमेरिका के फिलाडेल्फिया में डेलावेयर नदी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि एक नीली रौशनी वाली कोई चीज धीरे-धीरे पानी के अंदर उतर रही है। सोशल मीडिया पर लोग इसके वीडियो पर तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, यह कोई ड्रोन हो सकता है जिसपर नीली एलईडी लाइट लगी हो। 

एक अन्य यूजर ने कहा, पानी में लाइट का रिफ्लेक्शन देखने के बाद लगया है कि यह कोई ड्रोन है जिसपर लाइट लगी है। हो सकता है कि फिशिंग के लिए नीली लाइट वाली छड़ को पानी के अंदर डुबोया गया हो। इसपर फिशिंग लाइन भी लगी रही हो जो किसी को दिखाई ना दी हो। वहीं कई लोगों का कहना है कि यह ऑपरेशन ब्लू बीम हो सकता है। 

एक यूजर ने कहा कि यह ऑपरेशन ब्लू बीम के तहत हो सकता है कि यूएफओ जैसा ऑब्जेक्ट बनाने की कोशिश की गई हो। अगर यह एलियन का यान होता तो केवल पानी पर तैरकर क्यों वापस लौट जाता। इसे कुछ और भी करना चाहिए था। इस मामले में प्रशासन की तरफ से कोई बयान जारी नहीं किया गया है। बता दें कि इस मामले को फिलाडेल्फिया में गंभीरता से इसलिए देखा जा रहा है क्योंकि पहले भी यहां यूएफओ देखने के दावे किए जा चुके हैं।