DA Image
हिंदी न्यूज़ › विदेश › फ्लाइट के अंदर फुटबॉलर ने बनाया संबंध, एयर होस्टेस ने ऐसे किया खुलासा
विदेश

फ्लाइट के अंदर फुटबॉलर ने बनाया संबंध, एयर होस्टेस ने ऐसे किया खुलासा

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Tue, 21 Sep 2021 04:10 PM
फ्लाइट के अंदर फुटबॉलर ने बनाया संबंध, एयर होस्टेस ने ऐसे किया खुलासा

हवाई जहाज के सफर में लोग आराम और लग्जरी जरूर ढूंढते हैं लेकिन ब्रिटेन की एक एयर होस्टेस ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि उसने यह पाया कि ब्रिटेन के एक मशहूर फुटबॉलर फ्लाइट के दौरान संबंध बनाते हुए पाए गए हैं। यह सब तब हुआ जब यह मशहूर फुटबॉलर एक जेट में सवार होकर न्यूयॉर्क से लंदन जा रहा था और यह एयर होस्टेस उसी जेट में काम कर रही थी।

दरअसल, इस एयर होस्टेस ने अमेरिकन न्यूज वेबसाइट 'द डेली बीस्ट' को बताया कि उसे ब्रिटेन के मशहूर फुटबॉलर द्वारा फ्लाइट में संबंध बनाने के बारे में जानकारी है। इतना ही नहीं एयर होस्टेस ने फ्लाइट में फुटबॉलर के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी बताया है। उसने बताया कि मेरे लिए यह बहुत ही अलग अनुभव था लेकिन यह सही है कि उसने ऐसा किया है।

हालांकि एयर होस्टेस ने उस मशहूर फुटबॉलर का नाम नहीं बताया और ना ही किसी रिपोर्ट में उस नाम का जिक्र किया गया है। लेकिन 'द सन' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एयर होस्टेस ने बताया कि जब वो फुटबॉलर के केबिन में दाखिल हो रही थी, तब उसे रोक दिया गया। इसके बाद उसने रोकने क्रू मेंबर्स से पूछा तो उनको जवाब दिया गया कि वहां अभी जाने का समय नहीं है क्योंकि वे रोमांस कर रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, एयर होस्टेस ने कई दशकों तक उस जेट पर एयर होस्टेस के रूप में काम किया है। एयर होस्टेस ने बताया कि उस दौरान हालांकि फुटबॉलर अपनी पत्नी के साथ था और न्यूयॉर्क में नाइट आउट करने आया था। यह सब तब हुआ था जब विमान हवा में था। एयर होस्टेस ने यह भी कहा कि इस दौरान थोड़ी देर पहले ही फुटबॉलर ने खाने के लिए मीनू मांगा था।

रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि एयर होस्टेस ने बताया कि ऐसा करना कोई अपराध नहीं है और यह गलत भी नहीं है। क्योंकि वे इसके लिए काफी पैसे खर्च करते हैं। लेकिन एयर होस्टेस ने फुटबॉलर का नाम बताने से इनकार कर दिया क्योंकि यह नियमों के हिसाब से सही नहीं है।

संबंधित खबरें